विधायक ने शीतला धाम में मनाया जीत का जश्न

संसू कड़ा सिराथू विधायक शीतला प्रसाद ने शुक्रवार को विनोद सोनकर की जीत का जश्न मां शीतला के दरबार में मनाया। ढोल ताशों के साथ मंदिर परिसर पहुंचे और पूजा अर्चना करते हुए लोगों के बीच मिठाई बांटी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 11:12 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 06:25 AM (IST)
विधायक ने शीतला धाम में मनाया जीत का जश्न
विधायक ने शीतला धाम में मनाया जीत का जश्न

संसू, कड़ा : सिराथू विधायक शीतला प्रसाद ने शुक्रवार को विनोद सोनकर की जीत का जश्न मां शीतला के दरबार में मनाया। ढोल ताशों के साथ मंदिर परिसर पहुंचे और पूजा अर्चना करते हुए लोगों के बीच मिठाई बांटी।

कौशांबी लोक सभा से सांसद विनोद सोनकर की जीत को लेकर सिराथू विधायक शीतला प्रसाद उत्साह से भरे नजर आए। वह समर्थकों के साथ मां शीतला धाम की दरबार पहुंचे। समर्थक भी उनके साथ ढोल ताशों की धुन पर झूमते रहे, लोग उनको जीत की बधाई देते हुए विधायक ने कहा कि यह जीत कौशांबी के लोगों की है। उन्होंने अपने विकास के लिए मतदान किया है। अब देश के साथ ही कौशांबी का विकास तेजी से होगा। उन्होंने लोगों को विनोद सोनकर को दोबारा सांसद बनाए जाने पर बधाई दी। मां शीतला की पूजा के बाद उन्होंने समर्थकों के बीच प्रसाद के रूप में मिठाई बांटी। वहीं दूसरी ओर प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन के जिला संयोजक ओम दत्त त्रिपाठी सहित अन्य शिक्षकों ने राजापुर चित्रकूट स्थित हनुमान मंदिर में विशेष पूजा करते हुए सांसद को जीत की बधाई दी है। उन्होंने बताया कि शिक्षक समुदाय राष्ट्र हित को लेकर सदैव जागरूक रहा है। लोक जनशक्ति पार्टी ने मनाया जश्न

लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष देव शरण पाल, दलित सेना के जिला अध्यक्ष बनवारीलाल पासवान व जिला महासचिव मोहम्मद सऊद आदि लोगों सांसद विनोद सोनकर की जीत को लेकर शुक्रवार को मिठाई बांटकर जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि लोजपा एनडीए का घटक दल है। इस जीत से पूरे देश में संगठन की मजबूती को बढ़ावा मिला है। पार्टी की सोच को लोगों ने सम्मान दिया है। इस दौरान जिले के विभिन्न स्थानों पर जश्न का आयोजन हुआ। इस मौके पर महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष शीला पासवान, मलखान सिंह, महेंद्र कुमार, बिजली सिंह, राम प्रकाश, सतीश पासी, रमाकांत पासी, विवेक, मयकूलाल पाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी