आमने-सामने से बाइक भिड़ंत में अधेड़ की मौत

पुरखास कौशांबी सरायअकिल थाना क्षेत्र के फकीराबाद चौराहा के समीप बाइकों की आमने-सामने भिड़त में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:40 PM (IST)
आमने-सामने से बाइक भिड़ंत में अधेड़ की मौत
आमने-सामने से बाइक भिड़ंत में अधेड़ की मौत

पुरखास, कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के फकीराबाद चौराहा के समीप बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार एक अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कनैनी निवासी 50 वर्षीय हरिश्चंद्र खेती करके परिवार का भरण पोषण करते थे। बुधवार को वह किसी काम से प्रयागराज गए थे। रात करीब साढ़े आठ बजे लौटते समय वह जैसे ही फकीराबाद चौराहा के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार एक बाइक से उनकी बाइक से टकरा गई। हादसे में हरिश्चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि दूसरे बाइक पर सवार युवक फरार हो गया। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल हरिश्चंद्र को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल लेकर जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी परिवार वालों को हुई तो रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे।

---------

बाइक की टक्कर से मां-बेटी घायल

संसू, चायल : पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव निवासी राकेश कुमार की पत्नी रेखा अपनी बेटी शिवानी के साथ धान की रोपाई के लिए बुधवार की शाम खेत की तरफ गई थी। राकेश की मानें तो लौटते समय वह जैसे ही मुख्य मार्ग पर पहुंचकर सड़क पार करने लगीं। तभी तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों को तिल्हापुर मोड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी