मजदूरी का पैसा मांगने पर मेठ ने पीटा, पुलिस ने शुरू किया जांच

पिपरी के कादिलपुर गांव में रविवार शाम मजदूरी का बकाया रुपया मांगने पर मेठ ने मजदूर की पिटाई कर दी। चीख पुकार सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव किया। पीड़ित मजदूर ने मेठ के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया है। तहरीर मिलने के बाद ने पुलिस मामले की जांच शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:13 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:13 PM (IST)
मजदूरी का पैसा मांगने पर मेठ ने पीटा, पुलिस ने शुरू किया जांच
मजदूरी का पैसा मांगने पर मेठ ने पीटा, पुलिस ने शुरू किया जांच

कौशांबी। पिपरी के कादिलपुर गांव में रविवार शाम मजदूरी का बकाया रुपया मांगने पर मेठ ने मजदूर की पिटाई कर दी। चीख पुकार सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव किया। पीड़ित मजदूर ने मेठ के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया है। तहरीर मिलने के बाद ने पुलिस मामले की जांच शुरू कर दिया है।

चायल कस्बा के सरैंया मोहल्ला निवासी लवकुश ईंट भट्ठा पर रहकर पथाई का काम करता है। उसने बताया कि कादिलपुर गांव निवासी एक युवक उसे पूरामुफ्ती के कयाम उद्दीनपुर गांव स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने के लिए ले गया था। उसने भट्ठे पर रहकर ईंट पथाई का कार्य किया। मजदूरी मांगने पर मेठ ने घर चलकर शेष रकम देने को कहा। लवकुश के अनुसार उसका कुल 15 हजार रुपए बकाया है। बकाया रुपया मांगने पर मेठ आनाकानी करने लगा। कई बार पंचायत होने के बाद भी मेठ बकाया रकम नहीं दे रहा है। वह रविवार की सुबह मेठ के घर बकाया रुपया मांगने गया। आरोप है कि मेठ ने गाली गलौच कर उसकी पिटाई कर दी। इससे मजदूर को काफी चोटें आई। आसपास रहे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दिया है । पुलिस ने घायल मजदूर को डाक्टरी के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है। कचरा फेंकने के विवाद में की पिटाई

कौशांबी थाना क्षेत्र के बैगंवा फतेहपुर गांव में रविवार की शाम पड़ोसियों ने कचरा फेंकने के विवाद में बाप व बेटे की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित ने सोमवार की सुबह थाने पर तहरीर देकर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है।

बैगंवा फतेहपुर गांव में रविवार की शाम मोतीलाल पाल के दरवाजे पर गांव के ही तेज बली के बेटे ने कचरा फेंक दिया। इसका विरोध मोतीलाल ने किया तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान तेजबली के बेटों ने मोतीलाल व उसके बेटे सुमित पाल को जमकर पीट दिया। वहां पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। सोमवार की सुबह मोतीलाल ने कौशांबी थाना में तेजबली उसके तीन बेटों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी