बिना लाइसेंस चल रहा मेडिकल स्टोर सीज, दो बोरी दवाइयां जब्त

करारी क्षेत्र के अषाढ़ा चौराहा स्थित एक मेडिकल स्टोर में गुरुवार को औषधि निरीक्षक की टीम ने छापेमारी की। जांच के दौरान टीम ने विभिन्न प्रकार की दो बोरी दवाइयां जब्त की। साथ ही मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की बात कही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 10:54 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:22 AM (IST)
बिना लाइसेंस चल रहा मेडिकल स्टोर सीज, दो बोरी दवाइयां जब्त
बिना लाइसेंस चल रहा मेडिकल स्टोर सीज, दो बोरी दवाइयां जब्त

जासं, करारी : करारी क्षेत्र के अषाढ़ा चौराहा स्थित एक मेडिकल स्टोर में गुरुवार को औषधि निरीक्षक की टीम ने छापेमारी की। जांच के दौरान टीम ने विभिन्न प्रकार की दो बोरी दवाइयां जब्त की। साथ ही मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की बात कही है।

अषाढ़ा चौराहा पर राजपूत मेडिकल स्टोर के नाम से करीब चार सालों से बिना लाइसेंस दवाखाना चल रहा था। मेडिकल स्टोर संचालक संतोष राजपूत को विभाग के अधिकारियों द्वारा कई बार चेतावनी भी दी गई है। कि वह मेडिकल स्टोर का विभाग से लाइसेंस प्राप्त कर लें। विभागीय अधिकारियों के चेतावनी के बाद भी मेडिकल स्टोर संचालक इस ओर ध्यान नही दिया। गुरुवार को सहायक आयुक्त औषधि प्रयागराज मंडल उदय भान सिंह के निर्देश पर औषधि निरीक्षक कौशांबी राहुल कुमार व औषधि निरीक्षक फतेहपुर विनय कृष्ण ने छापेमारी कर कार्रवाई किया। इस दौरान थानाध्यक्ष करारी केपी सिंह, उपनिरिक्षक विनोद पांडेय व आरक्षी बृजेश कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी