दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को निकाला

संसू भरवारी थाना कोखराज क्षेत्र के चमरुपुर की एक विवाहिता ने पति सास ससुर पर दहेज उ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:26 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:26 PM (IST)
दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को निकाला
दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को निकाला

संसू, भरवारी : थाना कोखराज क्षेत्र के चमरुपुर की एक विवाहिता ने पति, सास, ससुर पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जनपद प्रयागराज के थाना थाना सोरांव क्षेत्र के सुगनीपुर निवासनी नेहा बानो की छह माह पहले शादी थाना कोखराज के ग्राम चमरुपुर निवासी शाहे आलम पुत्र इसरार आलम के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादी हुई थी। गुरुवार को नेहा बानो ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि अब पति शाहे आलम, ससुर इसरार व सास सबीहा बेगम दो पहिया गाड़ी व 50 हजार रुपये की की मांग कर रहे हैं। मांग न पूरी होने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया। साथ ही जान से मार देने की धमकी दी जा रही है। दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सईदाबाद गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष से 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सईदाबाद निवासी फतेह खान का गांव के ही वसीम से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। बुधवार की दोपहर दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आ गए। जमकर हुई मारपीट में कई लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा। साथ ही फतेह खान की तहरीर पर साहबे आलम, लालजी, इश्तियाक, गुड्डू, वसीम व वसीम की तहरीर पर मोहम्मद मुस्लिम, फतेह खान, निगहबान, शाहरुख व सोहीद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी