ताला तोड़कर अधिवक्ता के घर से लाखों चोरी

कौशांबी मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एसपी आवास से महज दो सौ मीटर दूर अधिवक्ता के बंद घर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:17 PM (IST)
ताला तोड़कर अधिवक्ता के घर से लाखों चोरी
ताला तोड़कर अधिवक्ता के घर से लाखों चोरी

कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एसपी आवास से महज दो सौ मीटर दूर अधिवक्ता के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। रिश्तेदार की शादी निपटाकर प्रयागराज से घर लौटे अधिवक्ता को जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

बैरागीपुर निवासी कमलाकांत सोनी अधिवक्ता हैं। वह जिला कचेहरी में प्रैक्टिस करते हैं। कुछ साल पहले उन्होंने एसपी आवास से दो सौ मीटर दूर नहर किनारे घर बनवाया है और परिवार के साथ रहते हैं। उनका कहना है कि शुक्रवार को वह रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए प्रयागराज परिवार के साथ चले गए। इस बीच चोरों ने उनके बंद घर को अपना निशाना बनाया। ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने 35 हजार रुपया, करीब तीन लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए। सुबह जब वह घर लौटे और ताला टूटा देखा तो होश उड़ गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

------------

सेंधमारी कर घर में चोरी का प्रयास

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बाजापुर निवासी हसन काजिम खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। शुक्रवार की रात वह खान खाने के बाद परिवार के साथ आगे वाले कमरे में सो गए। आधी रात को चोरों ने गांव में धावा बोला और उनके घर के पीछे की दीवार में सेंधमारी की। बक्सा व बर्तन निकालने के दौरान आहट होने पर पड़ोसी जाग गए। शोर मचाने पर गांव के लोग भी जाग गए। ग्रामीणों ने घेराबंदी शुरू की तो चोर भाग निकले। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

chat bot
आपका साथी