मितुवापुर के युवक की कानपुर मौत

मूरतगंज कोखराज थाना क्षेत्र के मितुवापुर गांव के एक युवक की कानपुर के चौडगरा के पास

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:11 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:11 PM (IST)
मितुवापुर के युवक की कानपुर मौत
मितुवापुर के युवक की कानपुर मौत

मूरतगंज : कोखराज थाना क्षेत्र के मितुवापुर गांव के एक युवक की कानपुर के चौडगरा के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद से स्वजनों में शोक है।

कोखराज थाना क्षेत्र के मितुवापुर निवासी कब्बन अली का 28 वर्षीय पुत्र तौसीफ आलम ट्रक चालक है। वह मंगलवार की रात भाड़ा लेकर कानपुर के लिए निकला था। सुबह उसका ट्रक चौडगरा के निकट पहुंचा। अचानक सामने से आ रहे ट्रक से उसके ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में तौसीफ की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के बाद कानपुर पुलिस ने घटना की जानकारी स्वजनों को दी। सूचना मिलते ही स्वजनों में रोना पिटना मच गया। वहीं दूसरी तरह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद कानपुर पहुंचे स्वनजों को सौंप दिया। सफाई करने से मना करने पर सफाईकर्मी को पीटा: पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र मंदर देह माफी गांव में निजी सफाई न करने को लेकर हमलावरों ने सफाईकर्मी की पिटाई कर दी। जिसमें वह घायल हो गया। आसपास रहे लोगों ने बीच बचाव कर किया तो सफाई कर्मी ने मामले की तहरीर पुलिस को दिया है।

पिपरी के खटांगी गांव निवासी अमरेश कुमार आर्य सफाईकर्मी है। उसकी तैनाती इन दिनों भगवतपुर विकास खंड के मंदर देह माफी गांव में है। अमरेश कुमार ने बताया कि रोज की तरह वह गांव अपनी ड्यूटी करने मंदर देह माफी गांव पहुंचा और वह सार्वजनिक नालियों की सफाई करने लगा । आरोप है कि गांव के करीब आधा दर्जन लोग उसे अपनी निजी सफाई कराने को कहने लगे। जब सफाईकर्मी ने निजी सफाई करने से मना किया तो वे उसे गाली गलौज करते हुए पिटाई शुरू कर दी । जिसमें वह घायल हो गया। आसपास रहे लोगों ने बीच बचाव किया। अमरेश कुमार ने मामले की तहरीर सलाहपुर चौकी पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर जांच शुरू कर दिया है ।

chat bot
आपका साथी