घायल बुजुर्ग ने अस्पताल में दम तोड़ा

टेवां कौशांबी थाना क्षेत्र के कंबोडिया मंदिर के समीप बरातियों से भरी डीसीएम पलटने से घ्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:40 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:40 PM (IST)
घायल बुजुर्ग ने अस्पताल में दम तोड़ा
घायल बुजुर्ग ने अस्पताल में दम तोड़ा

टेवां : कौशांबी थाना क्षेत्र के कंबोडिया मंदिर के समीप बरातियों से भरी डीसीएम पलटने से घायल हुए लोगों में एक बुजुर्ग ने निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गढ़वा निवासी सालिगराम के बेटे की बरात गुरुवार को नौबस्ता गांव जा रही थी। बराती डीसीएम लोडर में सवार थे। वह जैसे ही कंबोडिया मंदिर के समीप पहुंचे थे कि किसी कारणवश अचानक डीसीएम अनियंत्रित होकर खाईं में पलट गई। हादसे में कई लोग घायल हो गए। उधर से गुजर रहे लोगों ने घायलों को खाईं से बाहर निकाला और सूचना पुलिस को देते हुए सरायअकिल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान चित्रकूट जनपद के मऊ बरगढ़ निवासी 60 वर्षीय बाबूराम निषाद की मौत हो गई। पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खंभे से टकराई बाइक, युवक की मौत: पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के रक्सौली गांव के समीप तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे में घायल हुए बाइक सवार युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पश्चिम शरीरा निवासी बचान सरोज की दो माह पहले बुखार के चलते मौत हो गई थी। उसका 18 वर्षीय बेटा लालचंद्र मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। साथ ही मवेशी पालन भी कर रखा है। दो भाई व तीन बहनों में सबसे बड़ा विनोद ही था। इस वजह से उसके ऊपर गृहस्थी की पूरी जिम्मेदारी थी। मवेशियों के भूसा के लिए गुरुवार को लालचंद्र बाइक से रक्सौली गांव गया था। परिवार वालों का कहना है कि भूसा लादकर लालचंद्र बाइक से घर वापस लौट रहा था। वह जैसे ही रक्सौली गांव के बाहर मदरसा मोड़ के समीप पहुंचा था, अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे में लालचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने उसे एंबुलेंस की मदद से पश्चिम शरीरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी। इलाज के दौरान कुछ देर बाद ही लालचंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी देते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी