वायरस को रोकने के लिए रेड जोन में बढ़ाए सख्ती

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी ने बुधवार को कलेक्ट्रट स्थित सम्राट उदयन सभागार में मेडिकल इन्फेक्शन कन्ट्रोल कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक किया। इस दौरान डीएम ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व सेक्टर मजिस्ट्रेटों को हिदायत दी है कि संक्रमण को रोकने के लिए शासन द्वारा दिए गए निर्देश का कड़ाई से पालन कराया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 05:09 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 06:13 AM (IST)
वायरस को रोकने के लिए रेड जोन में बढ़ाए सख्ती
वायरस को रोकने के लिए रेड जोन में बढ़ाए सख्ती

जासं, कौशांबी : कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी ने बुधवार को कलेक्ट्रट स्थित सम्राट उदयन सभागार में मेडिकल इन्फेक्शन कन्ट्रोल कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक किया। इस दौरान डीएम ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व सेक्टर मजिस्ट्रेटों को हिदायत दी है कि संक्रमण को रोकने के लिए शासन द्वारा दिए गए निर्देश का कड़ाई से पालन कराया जाए। इसमें यदि किसी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो कार्रवाई भी जाएगी।

बुधवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में डीएम मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि जिले में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। बीमारी पर काबू पाने के लिए कंटेनमेंट व रेडजोन में सख्ती बढ़ाई जाए। कोई भी व्यक्ति सड़क पर फालतू घूमते हुए नजर न आए। यदि कोई व्यक्ति बगैर मास्क लगाए मिले तो उससे जुर्माना वसूला लाए। संदिग्ध व्यक्ति के सैंपल की जांच कराई जाए। बैठक में पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन, मुख्य विकास अधिकारी इन्द्रसेन सिंह, अपर जिलाधिकारी मनोज, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ पीएन चतुर्वेदी, एसडीएम विनय कुमार गुप्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी