सड़क हादसों में दादी-नाती की मौत, पांच घायल

जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए मार्ग हादसों में दादी व नाती समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। आसपास रहे लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी। स्वजन भी अस्पताल पहुंच चुके थे। एक ही घर में दो मौत के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 10:54 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 10:54 PM (IST)
सड़क हादसों में दादी-नाती की मौत, पांच घायल
सड़क हादसों में दादी-नाती की मौत, पांच घायल

जागरण टीम, कौशांबी : जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए मार्ग हादसों में दादी व नाती समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। आसपास रहे लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी। स्वजन भी अस्पताल पहुंच चुके थे। एक ही घर में दो मौत के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दारानगर निवासी राकेश चंद्र की स्थानीय बाजार में पान की दुकान है। इसी से परिवार का भरण पोषण होता है। उनकी 65 वर्षीय मां प्रेमा देवी शुक्रवार की सुबह घर के बाहर चारपाई पर बैठी थीं। राकेश के छह माह के बेटे शिवओम के शरीर की मालिश करने लगीं। राकेश की मानें तो इस बीच मोहल्ले का ही एक युवक अपनी कार पीछे करते हुए आया। अनदेखी के चलते उसने टक्कर मार दी। इससे चारपाई टूट गई और पहिया दादी व नाती के ऊपर से गुजर गया। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। इस बीच चालक वहां से भाग निकला। परिवार के लोग घायलों अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। झारखंड प्रांत के हजारीबाग सुपारन भटबिघा निवासी लक्ष्मण यादव पुत्र रामदेव ट्रक के चालक हैं। वह झारखंड से तार लादकर पंजाब जा रहे थे। उनके साथ में खलासी निप्पू कुमार पत्र राजीव रंजन निवासी रामपुर गोविदपुर नेवादा भी था। लक्ष्मण ने बताया कि शुक्रवार की भोर करीब चार बजे सैनी कोतवाली क्षेत्र के अटसराय गांव के समीप धुंध के चलते सामने से आ रहे वाहन ट्रक टकरा गया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर से गुजर रहे लोगों ने सूचना पुलिस को देते हुए क्षतिग्रस्त ट्रक से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जानकारी पुलिस ने परिवार वालों को दे दी है। करारी के गुवारा निवासी इरशाद का बेटा कामरान अपने साथी से मिलने के लिए शुक्रवार की सुबह सरायअकिल के सुरसेना गांव जा रहा था। लोगों के मुताबिक करारी के ही लक्ष्मणपुर गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। आसपास रहे लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पूरामुफ्ती के महगांव निवासी रामधीरज शुक्रवार की दोपहर साइकिल से बाजार जा रहा था। लौटते समय तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में रामधीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। सरायअकिल पिपरहटा निवासी मोहित कुमार यादव इंटर का छात्र है। वह शुक्रवार की सुबह ट्यूशन पढ़ कर अप्पे से पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मनौरी जा रहा था। पावर हाउस के समीप बगल से निकल रहे बाइक सवार ने अप्पेमें टक्कर मार दी। इससे अप्पे में पीछे की सीट पर किनारे में बैठा मोहित घायल हो गया। राहगीरों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी