पिपरी और चरवा में सेंध काट कर नकदी समेत लाखों रुपये का माल चोरी

पिपरी थाना क्षेत्र के अकबरपुर मिर्जापुर गांव में गुरुवार की रात चोरों ने एक सूने मकान समेत तीन घरों व चरवा थाना क्षेत्र के बेरुआ चौराहा स्थित ज्वैलरी की दुकान में सेंध काट कर नकदी समेत लाखों रुपये का माल चोरी कर लिया है । सुबह घटना की जानकारी होने पर गृहस्वामियों और दुकानदार के होश उड़ गए। भुक्तभोगियों ने मामले की तहरीर पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर चोरों का पता लगाना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:33 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:33 PM (IST)
पिपरी और चरवा में सेंध काट कर नकदी समेत लाखों रुपये का माल चोरी
पिपरी और चरवा में सेंध काट कर नकदी समेत लाखों रुपये का माल चोरी

संसू, कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के अकबरपुर मिर्जापुर गांव में गुरुवार की रात चोरों ने एक सूने मकान समेत तीन घरों व चरवा थाना क्षेत्र के बेरुआ चौराहा स्थित ज्वैलरी की दुकान में सेंध काट कर नकदी समेत लाखों रुपये का माल चोरी कर लिया है । सुबह घटना की जानकारी होने पर गृहस्वामियों और दुकानदार के होश उड़ गए। भुक्तभोगियों ने मामले की तहरीर पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर चोरों का पता लगाना शुरू कर दिया।

पिपरी के अकबरपुर मिर्जापुर गांव निवासी अमर लाल खेती किसानी करता है। गुरुवार को वह अपनी पत्नी सुमन देवी को लेकर एक शादी समारोह में शामिल होने प्रयागराज गए थे। आधी रात को चोरों ने उसके घर को निशाना बनाते हुए दरवाजे के पास दीवार में सेंध काट दिया। इसके बाद वह कमरे के अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने कमरे में रखे बक्सा का ताला तोड़ कर बीस हजार रुपये नकदी, कीमती बर्तन व गैस सिलेंडर आदि पार कर दिया। वहीं लालचंद्र रैदास पुत्र ननकू लाल के घर की दीवार फांद कर घुसे चोरों ने बहू के हजारों रुपये के गहने चोरी कर लिया। उसके बाद चोरों ने गांव के ही लालचंद्र कुशवाहा पुत्र गजाधर प्रसाद के घर में धावा बोला। जगहट होने पर चोर वहां से भाग निकले।

इसी प्रकार चरवा के बेरुआ गांव निवासी कमलाकांत सोनी पुत्र अवध नारायण चौराहा स्थित एक कमरे में ज्वैलरी की दुकान खोल रखी है। चोरों ने दुकान की दीवार में सेंध काट कर डेढ़ तोला सोना, साढ़े सात सौ ग्राम चांदी पार कर दिया । सुबह घटना की जानकारी होने पर गृहस्वामियों और दुकानदार के होश उड़ गए। भुक्तभोगियों ने मामले की तहरीर पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरों का पता लगाना शुरू किया है।

chat bot
आपका साथी