दैवीय आपदा राहत कोष से दिए गए चार लाख रुपये

सिराथू तहसील क्षेत्र अंतर्गत दारानगर कस्बे में शुक्रवार को आकाशीय बिजली की धमक से मकान की दीवाल गिरने से एक ही परिवार के लोग मलबे में दब गए। जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि पिता व भाई जख्मी हो गए। रविवार को विधायक व तहसीलदार ने पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा राहत कोष का स्वीकृत पत्र दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Sep 2019 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 30 Sep 2019 06:24 AM (IST)
दैवीय आपदा राहत कोष से दिए गए चार लाख रुपये
दैवीय आपदा राहत कोष से दिए गए चार लाख रुपये

संसू, सिराथू : सिराथू तहसील क्षेत्र अंतर्गत दारानगर कस्बे में शुक्रवार को आकाशीय बिजली की धमक से मकान की दीवाल गिरने से एक ही परिवार के लोग मलबे में दब गए। जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि पिता व भाई जख्मी हो गए। रविवार को विधायक व तहसीलदार ने पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा राहत कोष का स्वीकृत पत्र दिया।

शुक्रवार को दारानगर निवासी विमल कुमार मिश्र अपने घर के अंदर बेटे विनय व रमन के साथ बैठे थे। इसी दौरान अचानक आकाशी बिजली की धमक से उनके घर की एक दीवार गिर गई। जिसमें मलवे में तीनों लोग दब गए। शोरगुल सुनकर लोगों को इसकी जानकारी हुई। मौके पर जुटे लोगों ने सभी को अस्पातल पहुंचा। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान विनय की मौत हो गई। जबकि विमल व रमन को प्रयागराज रेफर कर दिया गया। रविवार को सिराथू विधायक शीतला प्रसाद उर्फ पप्पू पटेल व तहसीलदार सिराथू राकेश कुमार पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। उन्होंने मृतक विनय की पत्नी कल्पना मिश्रा को दैवीय आपदा राहत कोष से चार लाख रुपये दिए जाने का स्वीकृत प्रमाण पत्र दिया।

chat bot
आपका साथी