मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई लोग घायल

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बरई बंधवा गांव में खेत में मवेशी चले जाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों तरफ से कई लोग घायल हो गए। शिकायत पर पुलिस ने दोनों तरफ से तहरीर लेकर कुल छह लोगों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:53 PM (IST)
मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई लोग घायल
मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई लोग घायल

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बरई बंधवा गांव में खेत में मवेशी चले जाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों तरफ से कई लोग घायल हो गए। शिकायत पर पुलिस ने दोनों तरफ से तहरीर लेकर कुल छह लोगों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया।

बरई बंधवा का मजरा इटैला निवासी श्रीनाथ खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। ग्रामीणों का कहना है कि सोमवार की दोपहर श्रीनाथ का गांव के ही शिवबरन से खेत मे मवेशी घुस जाने को लेकर विवाद हो गया। गाली-गलौज के बाद नौबत मारपीट तक पहुंची तो दोनों तरफ से कई लोग आमने-सामने आ गए। जमकर हुई मारपीट में श्रीनाथ व उसके पक्ष से आशीष व पुष्पा समेत दूसरे पक्ष से नीरज व मिथलेश घायल हो गए। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। श्रीनाथ की तहरीर पर पुलिस ने नीरज व मिथलेश समेत शिवबरन की तहरीर पर श्रीनाथ, आशीष, पुष्पा व सुषमा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया। पुरानी रंजिश में परिवार को पीटा, घर में तोड़फोड़

जासं, कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के चित्तापुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हमलावरों ने घर में घुसकर महिला व उसके परिवार के लोगों को बेरहमी से पीटा और गृहस्थी का सामान समेत मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त कर दी। शिकायत पर पुलिस ने पांच नामजद व 18 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चित्तापुर निवासी रामभवन की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी पत्नी बरमदेवी खेती करके परिवार का भरण पोषण करती है। उसका गांव के ही हरिओम से पुरानी रंजिश चली आ रही है। से लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। बरम देवी का कहना है कि 17 अप्रैल की शाम वह अपने घर पर मौजूद थी। इस बीच हरिओम अपने साथी अनिल मिश्र, बलऊ शर्मा, अल्पनारायण, हरिश्चंद्र समेत 18 अज्ञात लोगों के साथ आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर हमलावरों ने घर में घुसकर बरमदेवी की पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आए परिवार के अन्य सदस्यों को भी जमकर पीटा और गृहस्थी के सामान के साथ बाइक तोड़ डाली। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज आरोपितों के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी