बाइकों की भिड़ंत में पिता व पुत्र घायल, मां बची

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के अंधावां गांव के समीप बाइकों की टक्कर में पिता व पुत्र घायल हो गए। जबकि मां बाल-बाल बच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि दूसरी बाइक सवार युवक को लोगों ने पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:31 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:31 PM (IST)
बाइकों की भिड़ंत में पिता व पुत्र घायल, मां बची
बाइकों की भिड़ंत में पिता व पुत्र घायल, मां बची

कौशांबी। पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के अंधावां गांव के समीप बाइकों की टक्कर में पिता व पुत्र घायल हो गए। जबकि मां बाल-बाल बच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि दूसरी बाइक सवार युवक को लोगों ने पकड़ लिया।

क्षेत्र के ही बल्लोपुर निवासी करन सिंह खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनके बेटे गुलशन की तबियत ठीक नहीं रहा करती। ऐसे में उसका इलाज चित्रकूट जनपद में किसी चिकित्सक से चल रहा है। मंगलवार की सुबह करन सिंह अपने बेटे गुलशन व पत्नी सोना देवी को लेकर चित्रकूट जा रहे थे। सोना देवी का कहना है कि वह जैसे ही अंधावां गांव के समीप पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इससे करन व गुलशन गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि सोना देवी बाल-बाल बच गई। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे और दूसरे बाइक सवार को पकड़ लिया। एंबुलेंस की मदद से करन व बेटे गुलशन को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए सूचना पुलिस को दी गई। कार की टक्कर से पलटा आटो, चार जख्मी

सैनी कोतवाली क्षेत्र के विजयीपुर गांव के समीप हाइवे पर कार व आटो में टक्कर हो गई। हादसे में चार लोग जख्मी हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराते हुए सूचना पुलिस को दी। वहीं हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे हटवाकर जाम खत्म कराया।

कोखराज के टडहर निवासी संतोष कुमार, कमला देवी पत्नी देवनाथ व तरसौरा गांव के सुनील कुमार पुत्र राम भवन, सुशीला पत्नी राम बहोरे मंगलवार की सुबह 10 बजे आटो में बैठकर सिराथू तहसील जा रहे थे। उनका कहना है कि वह जैसे ही विजयीपुर गांव के समीप पहुंचे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने आटो में टक्कर मार दी। हादसे के बाद आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे आटो में सवार चारों लोग घायल हो गए। जबकि दोनों गाड़ियों के चालक मौके से फरार हो गए। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। चीख-पुकार रहे यात्रियों को आटो से बाहर निकाला गया। साथ ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी