रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, नहीं हुई शिनाख्त

दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सिराथू स्टेशन के पूर्वी केविन के समीप डाउन लाइन पर एक 30 वर्षीय युवक का शव मिला है। जानकारी पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन पहचान न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:42 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, नहीं हुई शिनाख्त
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, नहीं हुई शिनाख्त

संसू, नारा : दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सिराथू स्टेशन के पूर्वी केविन के समीप डाउन लाइन पर एक 30 वर्षीय युवक का शव मिला है। जानकारी पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन पहचान न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिराथू रेलवे स्टेशन की पूर्वी केविन के समीप डाउन लाइन के समीप बुधवार की सुबह कस्बे के लोगों ने एक शव ट्रैक पर पड़ा देखा। उन्होंने इसकी जानकारी जीआरपी को दी। जीआरपी उपनिरीक्षक राम कुमार ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। इस पर उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए प्रयागराज भेज दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि युवक की उम्र करीब 30 साल है। बदन पर स्लेटी रंग का लोवर व कत्थई रंग का टी-शर्ट था। बालकटिग के लिए निकला युवक लापता

संसू, कसेंदा : चरवा थाना क्षेत्र के बेलहाई गांव में बाल कटिग के लिए निकला युवक संदिग्ध दशा में लापता हो गया। स्वजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए युवक की खोज बीन किया। उसके बाद भी जब उसका कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा तो बुधवार को काजू गांव निवासी एक व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दिया है। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया है ।

चरवा के बेलहाई गांव निवासी मनोज कुमार पुत्र औसान के मुताबिक उसके छोटे भाई संजय कुमार ने काजू गांव निवासी एक व्यक्ति का हाई स्कूल का फार्म किसी विद्यालय से भरवाया था । जिसका किसी कारण रिजल्ट नहीं आया है । आरोप है कि इसी बात को लेकर उसने संजय को धमकी दिया था। मनोज कुमार ने बताया कि उसका भाई मंगलवार की दोपहर बाल कटिग के लिए घर से निकला था । इस बीच वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। काफी समय बीतने के बाद जब वह नहीं लौटा तो स्वजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए तलाश शुरू किया। रिश्ते समेत संबंधित ठिकानों पर भी उसका पता नहीं चला इस बीच चचेरे भाई अजय के फोन पर संजय ने मदद की गुहार लगाई। बुधवार को इसकी जानकारी तहरीर के माध्यम से मनोज कुमार ने पुलिस को दिया है। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू किया है।

chat bot
आपका साथी