बहू व बेटे ने बुजुर्ग को किया लहूलुहान, बेटे व बहू के खिलाफ केस दर्ज

करारी थाना क्षेत्र के बैशकांटी गांव में मामूली बात को लेकर बेटे व बहू ने बुजुर्ग को पीटकर लहूलुहान कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपित दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया। वहीं बुजुर्ग ने 20 हजार रुपये छीनने का भी आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:44 PM (IST)
बहू व बेटे ने बुजुर्ग को किया लहूलुहान, बेटे व बहू के खिलाफ केस दर्ज
बहू व बेटे ने बुजुर्ग को किया लहूलुहान, बेटे व बहू के खिलाफ केस दर्ज

कौशांबी। करारी थाना क्षेत्र के बैशकांटी गांव में मामूली बात को लेकर बेटे व बहू ने बुजुर्ग को पीटकर लहूलुहान कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपित दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया। वहीं बुजुर्ग ने 20 हजार रुपये छीनने का भी आरोप लगाया है। बैशकांटी निवासी दस्सू प्रसाद का कहना है कि उसका बेटा दुर्योधन व बहू दुपली देवी आए दिन रुपये मांगते रहते हैं। न देने पर उसे गाली-गलौज करते रहते हैं। दस्सू का आरोप है कि शनिवार को भी दोनों ने रुपये देने से इन्कार पर उसकी जमकर पिटाई की। इससे वह लहूलुहान हो गया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर दोनों धमकी देते हुए भाग निकले। लहूलुहान हालत में दस्सू प्रसाद को जिला अस्पतालमें भर्ती कराया गया। दस्सू ने थाने में शिकायत कर मारपीट के साथ 20 हजार रुपये छीनने का भी आरोप बहू व बेटे पर लगाया है। बहरहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामूली बात पर महिला की पिटाई, दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के कोइली का पूरा गांव में मामूली बात को लेकर दंपती ने एक महिला की पिटाई कर दी। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर घायल महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा। कोइली का पूरा निवासी दिलीप कुमार की पत्नी शशि चौधरी ने बताया कि शनिवार को वह घर के बाहर बैठी थी। इस बीच गांव के ही सुनील की पत्नी विमला भी आ गई। बातचीत के दौरान विमला अचानक गाली देने लगी। शोरगुल सुनकर उसका पति सुनील भी आ गया। दोनों ने मिलकर विमला को बेरहमी से पीटा। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। शिकायत पर पुलिस ने दंपती के खिलाफ केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी