ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार छात्र की मौत, एक घंटे तक किया हाइवे जाम

सैनी कोतवाली क्षेत्र के कमासिन चौराहा के समीप नेशनल हाइवे पर ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार छात्र की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया और वन-वे हाइवे पर निर्माण कार्य को हादसे की वजह बताई।मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों को समझाया। तब जाकर करीब एक घंटे बाद आवागमन सुचारू हो सका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:52 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:52 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार छात्र की मौत, एक घंटे तक किया हाइवे जाम
ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार छात्र की मौत, एक घंटे तक किया हाइवे जाम

कौशांबी। सैनी कोतवाली क्षेत्र के कमासिन चौराहा के समीप नेशनल हाइवे पर ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार छात्र की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया और वन-वे हाइवे पर निर्माण कार्य को हादसे की वजह बताई।मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों को समझाया। तब जाकर करीब एक घंटे बाद आवागमन सुचारू हो सका।

इलाके के पहाड़पुर कोदन निवासी मोहम्मद खुशनूर सऊदी अरब में रहकर प्राइवेट काम करता है। उसका 14 वर्षीय बेटा मोहम्मद फैसल आठवीं का छात्र है। गुरुवार की सुबह वह साइकिल से सैयद राजेपुर गांव स्थित स्कूल पढ़ाई करने जा रहा था। परिवार वालों का कहना है कि वह जैसे ही कमासिन चौराहा के समीप पहुंचा था, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। फैसल छिटक कर पहिए के नीचे आ गया और ट्रक उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया। हादसे में छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। आसपास रहे लोगों ने देखा तो भागकर मौके पर पहुंचे। उसकी स्कूल आइडी से पहचान कराते हुए परिवार वालों को घटना की जानकारी दी गई। स्वजन व ग्रामीण आनन-फानन मौके पर पहुंचे। इकलौते बेटे की मौत से आक्रोशित स्वजनों ने शव रखकर हाइवे पर जाम लगा दिया। कानपुर-प्रयागराज मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। आक्रोशित लोगों का कहना रहा कि हाइवे पर निर्माण कार्य होने की वजह से वन-वे रूट बनाया गया है। निर्माण की धीमी प्रगति के कारण आए दिन हादसे होते रहते है। बहरहाल मौके पर पहुंचे इस्पेक्टर तेज बहादुर सिंह ने ग्रामीणों को समझाया, तब जाकर करीब एक घंटे बाद जाम खत्म हुआ।

chat bot
आपका साथी