गाय चोरी कर की हत्या, पीड़ित ने बनाया वीडियो

कौशांबी सैनी कोतवाली क्षेत्र के परास गांव में एक युवक की गाय चोरी कर कुछ लोगों ने उसक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 09:16 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 09:16 PM (IST)
गाय चोरी कर की हत्या, पीड़ित ने बनाया वीडियो
गाय चोरी कर की हत्या, पीड़ित ने बनाया वीडियो

कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के परास गांव में एक युवक की गाय चोरी कर कुछ लोगों ने उसकी हत्या कर दी। इस दौरान मवेशी पालक ने तस्करों का वीडियो भी मोबाइल पर बना लिया। मामले की शिकायत के बावजूद पुलिस ने अब तक कार्रवाई नहीं की। इस पर पीड़ित ने उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई है।

परास निवासी मोहम्मद दाऊद ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि छह जून को उसकी एक गाय घर के बाहर बंधी हुई थी। इस बीच गांव के ही छह लोगों ने उसकी गाय चोरी कर लिया। कुछ देर बाद जब दाऊद की नींद खुली और मवेशी गायब देखा तो खोजबीन करने लगा। इस बीच गांव के बाहर देखा कि चोरी करने वाले आधा दर्जन लोग गाय को चापड़ से काटकर उसके मांस को बोरे में भर रहे हैं। इस दौरान दाऊद ने मोबाइल पर गोकशी का वीडियो बना लिया। तस्करों ने देखा तो चापड़ लेकर से दौड़ा लिया। दूसरे दिन पीड़ित ने कोतवाली में शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि एएसपी समर बहादुर ने कोतवाल को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मारपीट में घायल मासूम की अस्पताल में मौत : कौशांबी थाना क्षेत्र के गोपाल मिश्र का पूरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर तीन दिन पहले हुई मारपीट में घायल सात वर्षीय मासूम बच्ची ने इलाज के दौरान सरायअकिल के सीएचसी अस्पताल में बुधवार की शाम दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गोपाल मिश्र का पूरा निवासी मार्केण्य मिश्र का गांव के ही देवेश मिश्र से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर रविवार को दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से हुई मारपीट में मार्केण्य पक्ष से सात वर्षीय मानवी पुत्री संजय मिश्र के सिर में भी लाठी का वार लगने से घायल हुई थी। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्ष से केस दर्ज किया। वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायअकिल में जिदगी और मौत के बीच जूझ रही मानवी ने इलाज के दौरान बुधवार की शाम दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी