वालीबाल प्रतियोगिता में चायल प्रथम व कुंडा ने प्राप्त किया दूसरा स्थान

जिला स्टेडियम में आयोजित संसदीय स्तर खेल प्रतियोगिता में कौशंबी व प्रतापगढ़ के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। विजेता खिलाड़ियों को कैबिनेट मंत्री अनुराम ठाकुर सांसद विनोद सोनकर व विधायकों ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:12 PM (IST)
वालीबाल प्रतियोगिता में चायल प्रथम व कुंडा ने प्राप्त किया दूसरा स्थान
वालीबाल प्रतियोगिता में चायल प्रथम व कुंडा ने प्राप्त किया दूसरा स्थान

संसू, टेंवा : जिला स्टेडियम में आयोजित संसदीय स्तर खेल प्रतियोगिता में कौशंबी व प्रतापगढ़ के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। विजेता खिलाड़ियों को कैबिनेट मंत्री अनुराम ठाकुर, सांसद विनोद सोनकर व विधायकों ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

थलेटिक्स की पुरुष प्रतियोगिता की 100 मीटर दौड़ में प्रथम-विनीत (ब्लॉक-कुंडा), द्वितीय-कलीम अहमद (ब्लांक-सिराथू) व तृतीय-राजकुमार (ब्लांक-मूरतगंज) पर रहे। 400 मीटर दौड़ की प्रतियोगिता में प्रथम-राजकुमार (ब्लाक-मूरगंज), दिद्वीय-मंजीत (ब्लाक-नेवादा) च तृतीय-शिवकुमार (ब्लाक-सिराथू) रहे। 1500 मीटर की दौड़ स्पर्धा में प्रथम-रमा निवास (ब्लाक-मूरतगंज), द्वितीय-आदित्य कुमार (ब्लॉक-सरसवां) एवं तृतीय-विपिन कुमार (ब्लाक-सरसवां) रहे। 3000 मीटर की दौड़ स्पर्धा में प्रथम-अजीत (ब्लाक-सरसवां), द्वितीय-दुर्गेश (ब्लाक-मूरतगज) एवं तृतीय-पुष्पराज सिंह (ब्लाक-सिराथू) रहे। इसी प्रकार 100 मीटर की महिला स्पर्धा में प्रथम-कोमल यादव (ब्लाक-नेवादा), द्वितीय-विनीता देवी (ब्लाक-मंझनपुर) एवं तृतीय-रजनी (ब्लाक-मंझनपुर) रहीं। 400 मीटर दौड़ की महिला स्पर्धा में प्रथम-धनलक्ष्मी (ब्लाक-मंझनपुर), दिद्वीय-कोमल (ब्लाक-नेवादा) एवं तृतीय-विनीता (ब्लाक-मंझनपुर) रही। 1500 मीटर की दौड़ स्पर्धा में प्रथम-प्रीती (ब्लाक कौशांबी), द्वितीय-शोभा (ब्लाक-मंझनपुरं) एवं तृतीय-कल्पना यादव (ब्लाक-नेवादां) रही। 3000 मीटर की दौड़ स्पर्धा में प्रथम-शोभा (ब्लाक-मंझनपुर), द्वितीय- प्रीती (ब्लाक कौशांबी) एवं तृतीय-कल्पना यादव (ब्लॉक-नेवादा) रहीं।

--------

आयोजित छह दिवसीय खेत प्रतियोगिता में आयोजित बालीवाल की पुरुष स्पर्धा में प्रथम स्थान चायल, द्वितीय स्थान पर कुंडा व तृतीय स्थान पर मूरतगंज के खिलाड़ियों ने प्राप्त किया। बालीवाल की महिला स्पर्धा में प्रथम-मंझनपुर, द्वितीय-कालाकांकर व तृतीय-नेवादा पर नेवादा की टीम रही। कबड्डी की पुरूष स्पर्धा में प्रथम-कौशांबी, द्वितीय-मंझनपुर एंव तृतीय-कड़ा की टीम ने प्राप्त किया। कबड्डी की महिला स्पर्धा में प्रथम मंझनपुर, द्वितीय नेवादा व तृतीय चायल की टीम रही। क्रिकेट के पुरुष स्पर्धा में प्रथम-मूरतगंज, द्वितीय-मंझनपुर व तृतीय-सरसवां की टीम ने प्राप्त किया। क्रिकेट के महिला स्पर्धा में प्रथम-चायल, द्वितीय-सरसंवा व तृतीय स्थान पर नेवादा की टीम रही।

लंच पैकेट न मिलने से नाराज खिलाड़ियों ने तोड़ी कुर्सियां

संसू, अर्का : सांसद ट्राफी खेल प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए कौशांबी संसदीय क्षेत्र के कुंडा ,विहार,मूरतगंज, कड़ा,सिराथू,चायल, नेवादा, कौशांबी ,मंझनपुर, सरसवां, विकास खंड से हजारों की संख्या में खिलाड़ियों ने भाग लिया। इन सभी के लिए लंच पैकेट की व्यवस्था की गई थी। वितरण में अव्यवस्था के चलते बहुत से खिलाड़ियों को लंच पैकेट नही मिल सका। इससे नाराज खिलाड़ियों ने कुर्सियां पर अपनी भड़ास निकाली।

[

chat bot
आपका साथी