उपाध्यक्ष व सचिव समेत चार सपाइयों पर केस

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर दर्ज मुकदमे को लेकर सीएम का पुतला फूंकने वाले सपा युवजन सभा के उपाध्यक्ष व लोहिया वाहिनी के जिला सचिव समेत चार लोगों के खिलाफ मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया। सोमवार की देर शाम कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 10:11 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 10:11 PM (IST)
उपाध्यक्ष व सचिव समेत चार सपाइयों पर केस
उपाध्यक्ष व सचिव समेत चार सपाइयों पर केस

कौशांबी : राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर दर्ज मुकदमे को लेकर सीएम का पुतला फूंकने वाले सपा युवजन सभा के उपाध्यक्ष व लोहिया वाहिनी के जिला सचिव समेत चार लोगों के खिलाफ मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया। सोमवार की देर शाम कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ बीते दिनों मारपीट की गई। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने का मामला सुíखयों में आया तो सपाइयों में रोष फैल गया। आक्रोशित सपाइयों ने इसका विरोध इंटरनेट मीडिया के अलावा बैठकों में भी किया। अब आक्रोशित सपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं। सोमवार की शाम मंझनपुर चौराहा पर भी सपाइयों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य योगी नाथ का पुतला फूंका। मौके पर पहुंची पुलिस को देख सपाजन भाग निकले। इस संबंध में उपनिरीक्षक ओम नारायण गौतम का कहना है कि जांच के दौरान पता चला कि सपा युवजन सभा के उपाध्यक्ष अरविद यादव, लोहिया वाहिनी के जिला सचिव इंद्रराज यादव समेत चंद्र यादव और इंद्रराज यादव ने कोविड-19 का उल्लंघन करते हुए पुतला फूंका है। इस मामले में नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। कोर्ट के आदेश पर दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जासं, कौशांबी : पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में पुरानी रंजिश को लेकर महिला को पीटने वाले दंपती के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। कोर्ट के आदेश पर सोमवार को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पश्चिम शरीरा निवासी जुम्मन की पत्नी खुशनुदा का कहना है कि उसका गांव के ही हनीफ से पुरानी रंजिश चली आ रही है। बताया कि 28 दिसंबर को वह अपने घर के बाहर बैठी थी। इस बीच हनीफ व उसकी पत्नी आशमा बेगम आई और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर दोनों ने खुशनुदा की जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। शिकायत के बावजूद न तो थाने में कार्रवाई हुई और न ही आला अफसरों ने गुहार सुनी। इस पर पीड़िता ने अदालत का सहारा लिया। साढ़े चार सौ ग्राम गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

संसू, नारा : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कोड़र गांव में साढ़े चार सौ ग्राम गांजा के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेजा।

टेवां चौकी प्रभारी इंद्रकांत यादव कोड़र गांव के समीप मंगलवार की दोपहर वाहन चेकिग कर रहे थे। इस बीच बाइक सवार एक युवक को रोकने का प्रयास किया तो उसने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। यह देख चौकी प्रभारी व सिपाहियों ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम शहनवाज पुत्र उस्मान निवासी खल्लाबाद कोखराज बताया।

chat bot
आपका साथी