पत्नी समेत तीन पर आत्महत्या का केस दर्ज

कौशांबी सैनी कोतवाली क्षेत्र के मौहारी गांव के समीप ट्रेन के आगे कूदकर जान देने के मामल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 11:00 PM (IST)
पत्नी समेत तीन पर आत्महत्या का केस दर्ज
पत्नी समेत तीन पर आत्महत्या का केस दर्ज

कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के मौहारी गांव के समीप ट्रेन के आगे कूदकर जान देने के मामले में पुलिस ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज किया है। कार्रवाई के बाद पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

फतेहपुर जनपद के धाता चरखी शाहपुर निवासी ज्ञान सिंह का बेटा जितेंद्र सिंह सात फरवरी को मौहारी गांव के समीप पहुंचा और ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। कुछ देर बाद लोगों ने खून से लथपथ शव देखी तो होश उड़ गए। अंतिम संस्कार के बाद पिता ज्ञान सिंह ने सैनी कोतवाली में मृतक जितेंद्र सिंह की ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की। शिकायती पत्र में बताया कि बेटा जितेंद्र से उसकी पत्नी अल्का उर्फ पूजा निवासी उदहिन खुर्द पइंसा से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था। घटना के दो दिन पहले वह झगड़ा कर अपने मायके आ गई थी। घटना वाले दिन जितेंद्र उसे बुलाने के लिए अपनी ससुराल गया था। इस बीच ससुरालियों से भी कहासुनी हुई। यह बात जितेंद्र को नागवार गुजरी और उसने मजबूरन ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मामले में जांच के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी अल्का समेत ससुराल पक्ष से हरिश्चंद्र व अनूप के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया। बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, जख्मी: कोखराज थाना क्षेत्र के चंदवारी गांव के सामने जीटी रोड पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में अधेड़ जख्मी हो गया।

कोखराज के चिकवन के पुरवा निवासी जलील अहमद (55) किसी काम से बाइक लेकर इमामगंज गए थे। वापस आते समय चंदवारी गांव के निकट अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। हादसे में जलील घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे एंबुलेंस की मदद से पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी