लापता राशिद प्रकरण में पांच पर मुकदमा दर्ज

सरायअकिल थाना क्षेत्र के तिल्हापुर से संदिग्ध हाल में लापता हुए राशिद प्रकरण में पुलिस ने एसपी के आदेश पर पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। कार्रवाई के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 10:00 PM (IST)
लापता राशिद प्रकरण में पांच पर मुकदमा दर्ज
लापता राशिद प्रकरण में पांच पर मुकदमा दर्ज

जासं, कौशांबी : सरायअकिल थाना क्षेत्र के तिल्हापुर से संदिग्ध हाल में लापता हुए राशिद प्रकरण में पुलिस ने एसपी के आदेश पर पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। कार्रवाई के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रतापगढ़ जनपद के बरोधा हथिगवां निवासी आशिक अली ने बताया कि उसके बेटे राशिद ने गांव में ही कविता से लव मैरिज कर ली थी। इसके बाद वह छत्तीसगढ़ के भिलाई में काम-धंधे के सिलसिले से चला गया। उसकी पत्नी कविता भी उसके साथ रहती थी। तीन माह पहले पति-पत्नी के बीच मोबाइल पर बातचीत करने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद कविता अपने मौसा कृष्ण कुमार के घर तिल्हापुर में आकर रहने लगी। राशिद ने काफी समझाया, लेकिन वह वापस आने के लिए राजी नहीं हुई। इस पर राशिद अपने साथी वहाबउद्दीन निवासी भिलाई छत्तीसगढ़ के साथ उसे बुलाने के लिए 15 जनवरी को तिल्हापुर पहुंचा। आशिक अली का आरोप है कि तभी उसे उसका बेटा राशिद लापता है। मोबाइल पर कॉल किया जाता है तो कोई महिला रिसीव करती है। राशिद का नाम लेते हुए वह फोन काट देती है। आशिक अली ने बेटे को गायब करने और अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए कई बार थाने में शिकायत की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस पर पीड़ित ने बीते दिनों पुलिस अधीक्षक अभिनंदन से गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर पुलिस ने पत्नी कविता समेत साथी वहाबउद्दीन, बरोधा हथिगवां निवासी फूलचंद्र, अंकित सरोज व कृष्ण कुमार के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज किया। पुलिस के हत्थे चढ़े तीन जुआरी, केस दर्ज

जासं, कौशांबी : पइंसा थाना क्षेत्र के अनेठा गांव के बाहर जुआ खेल रहे तीन जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।

थाने के उपनिरीक्षक कमलेश यादव शुक्रवार की शाम गश्त पर थे। सूचना पर उपनिरीक्षक हमराहियों के साथ गांव पहुंचे। पुलिस को देखते ही जुआरी भागने लगे। घेराबंदी कर सिपाहियों ने तीन जुआरियों को पकड़ लिया। जबकि दो फरार हो गए। पकड़े गए आरोपितों ने अपनी शिनाख्त अनेठा निवासी रफीक, मुकेश व बबलू के रूप में दी। जामा तलाशी व फड़ से पुलिस ने छह सौ रुपये बरामद किए।

chat bot
आपका साथी