डंपर से कुचलकर चाट व्यवसायी की मौत

चरवा थाना क्षेत्र के सटई गांव स्थित चौराडीह मार्ग पर डंप से कुचलकर बाइक सवार चाट व्यवसायी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ के बाद अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। हादसे के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:55 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 10:56 PM (IST)
डंपर से कुचलकर चाट व्यवसायी की मौत
डंपर से कुचलकर चाट व्यवसायी की मौत

संसू, कसेंदा : चरवा थाना क्षेत्र के सटई गांव स्थित चौराडीह मार्ग पर डंप से कुचलकर बाइक सवार चाट व्यवसायी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ के बाद अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। हादसे के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

सटाई गांव निवासी रामराज का 25 वर्षीय बेटा मुकेश कुशवाहा चाट व पानी पुरी बेचता था। वह सटाई चौराहा पर चाट का ठेला लगाता था। बुधवार की शाम चाट का सामान लेने के लिए बाइक से चौराडीह बाजार गया था। ग्रामीणों की मानें तो रात करीब साढ़े आठ बजे वह सामान खरीदकर लौट रहा था। तभी वह जैसे ही सटई गांव के बाहर स्थित सरकारी नलकूप के समीप तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया और फरार हो गया। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। रोते-बिलखते परिवार के लोग भी घटनास्थल पर आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी