किसानों व बेरोजगारों के हित में काम कर रही भाजपा, विधानसभा क्षेत्र चायल में विधायक ने लगाई चौपाल

केंद्र व राज्य सरकार किसानों व बेरोजगारों के हित में काम कर रही है। सरकार बनते ही किसानों का ऋण माफ किया। साथ ही बेरोजगारों को स्वरोजगार से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। ये बातें पनारा गोपालपुर व मोहम्दाबाद में आयोजित चौपाल में संजय गुप्ता ने मंगलवार को चायल विधायक संजय गुप्ता ने कही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:11 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:11 AM (IST)
किसानों व बेरोजगारों के हित में काम कर रही भाजपा, विधानसभा क्षेत्र चायल में विधायक ने लगाई चौपाल
किसानों व बेरोजगारों के हित में काम कर रही भाजपा, विधानसभा क्षेत्र चायल में विधायक ने लगाई चौपाल

कौशांबी। केंद्र व राज्य सरकार किसानों व बेरोजगारों के हित में काम कर रही है। सरकार बनते ही किसानों का ऋण माफ किया। साथ ही बेरोजगारों को स्वरोजगार से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। ये बातें पनारा गोपालपुर व मोहम्दाबाद में आयोजित चौपाल में संजय गुप्ता ने मंगलवार को चायल विधायक संजय गुप्ता ने कही।

मंगलवार को चायल संजय कुमार गुप्ता ने पनारा गोपालपुर व मोहम्दाबाद में आयोजित चौपाल का कार्यक्रम कर स्थानीय लोगों से जान संवाद किया। इस दौरान विधायक ने प्रदेश की योगी सरकार के योजनाओं को बताया और कहां की आज हर तबके का गरीब किसान नौजवान खुशहाल हैं। केंद्र और राज्य की सरकारें मिलकर चारों तरफ विकास ही विकास किया है। भाजपा सरकार प्रदेश में आते ही सबसे पहले हम ने किसानों का कर्जा माफ किया, आज गरीब के सर पर प्रधानमंत्री आवास के रूप में हर गरीब को पक्का मकान मिल रहा है। कोरोना जैसी महामारी आने के बाद कोई गरीब परेशान ना रहे इसलिए मुफ्त में राशन दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री राहत कोष से अपनी विधानसभा के सैकड़ों लोगों का इलाज कराया। जो आज अपने परिवार के बीच हैं। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत हमने सबसे ज्यादा बेटियों का विवाह कराया है। किसानों को सम्मान निधि के रूप में सीधे उनके खाते में पहुंचाया गया है जो सीधे किसान को प्राप्त होती है इसमें कोई बिचौलिया नहीं होता है। भाजपा सरकार में गुंडे माफिया जेल के सलाखों के पीछे हैं। इस मौके पर जिला मंत्री उमेश केसरवानी, जगपत रैदास, लालचंद निषाद, हीरालाल निषाद, मंडल अध्यक्ष रामबहादुर जयसवाल शक्ति केंद्र संयोजक केस राज मौर्य सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी