कार की टक्कर से बाइक सवार व्यापारी की मौत

कौशांबी कोखराज थाना क्षेत्र के चंदीपुर गांव के समीप कार की टक्कर से बाइक सवार व्यापार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:55 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:55 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार व्यापारी की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार व्यापारी की मौत

कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के चंदीपुर गांव के समीप कार की टक्कर से बाइक सवार व्यापारी की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

भरवारी निवासी रामचंद्र के 26 वर्षीय बेटे विकास केसरवानी ने स्थानीय कस्बे में कास्मेटिक की दुकान खोल रखी है। परिवार वालों का कहना है कि मंगलवार को विकास बाइक से माल पहुंचाने करारी बाजार जा रहे थे। वह जैसे ही चंदीपुर गांव के समीप पहुंचे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में विकास गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी। वहीं अस्पताल में भर्ती विकास ने कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी तो पैरों तले जमीन खिसक गई। रोते-बिलखते स्वजन भी अस्पताल पहुंचे। मारपीट में घायल महिला की अस्पताल में मौत : कौशांबी थाना क्षेत्र के जुगराजपुर गांव में दो दिन पहले हुई मारपीट में घायल महिला ने इलाज के दौरान सोमवार की रात दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जुगराजपुर निवासी छोटेलाल की मौत कई साल पहले हो चुकी है। इस पर उसकी 50 वर्षीय पत्नी छोटकी देवी गांव के ही शिवाकांत के नलकूप पर रखकर फसल की रखवाली करती थी। नलकूप के बगल ही बाग भी मौजूद है। शिवाकांत के मुताबिक रात के समय कुछ लोग बाग से रात के समय आम तोड़ कर चोरी-छिपे बेच लिया करते थे। इसकी जानकारी होने पर छोटकी देवी ने रविवार को गांव के ही राजुल को उलाहना दिया। यह बात राजुल को नागवार गुजरी। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर छोटकी देवी पर चाकू से हमला किया। इससे वह घायल हो गई। छोटकी देवी सरायअकिल के निजी अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस ने राजुक व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया। इतना ही नहीं, केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी करने पहुंची पुलिस टीम पर भी आरोपित पक्ष से हमला किया। किसी तरह पुलिस अपनी जान बचाकर वहां से भागी। वहीं जिदगी और मौत के बीच जूझ रही छोटकी देवी इलाज के दौरान सोमवार की राम दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी