बस की टक्कर से बाइक सवार गंभीर

कसेंदा पिपरी कोतवाली के कसेंदा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास गुरुवार की सुबह निजी बस क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2021 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2021 10:51 PM (IST)
बस की टक्कर से बाइक सवार गंभीर
बस की टक्कर से बाइक सवार गंभीर

कसेंदा : पिपरी कोतवाली के कसेंदा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास गुरुवार की सुबह निजी बस की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। आसपास रहे लोगों को आता देखा चालक व क्लीनर फरार हो गए। लोगों ने घायल को पास के एक क्लीनिक में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेज दिया। जानकारी के बाद घायल के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए।

कौशांबी थाना के बड़गांव निवासी फकीरे लाल का 25 वर्षीय पुत्र रामबहोरी बुधवार को किसी काम से प्रयागराज गया हुआ था। गुरुवार की सुबह वहां से घर के लिए चल दिया। करीब नौ बजे वह पिपरी थाना क्षेत्र के कसेंदा गांव पहुंचा था। इसी बीच सामने से दो निजी बस एक दूसरे का पीछे करने के चक्कर में तेजी के साथ आती दिखी। बसों की रफ्तार देखकर रामबहोरी किनारे बाइक रोकर खड़ा हो गया, लेकिन एक बस उसकी बाइक से टकरा गई। बाइक समेत रामबहोरी को करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। बस आगे बढ़ती तब तक शोर मचाते हुए आसपास के लोग वहां जमा हो गए। भीड़ में पकड़े जाने से डरकर चालक व क्लीनर वहां से फरार हो गए। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और घायल को पास के एक क्लीनिक ले गए। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बस को अपने कब्जे में ले लिया। सड़क हादसे में चार जख्मी, दो की हालत गंभीर

संसू, सिराथू : सैनी कोतवाली क्षेत्र के हाइवे स्थित स्थानीय सब्जी मंडी के समीप साइकिल सवार को बचने के चक्कर में दो बाइक आपस में भिड़ गईं। हादसे में बाइक सवार महिलाओं समेत चार लोग जख्मी हुए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिलाओं की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पुलिस को दी गई है।

फतेहपुर जनपद के खागा छीमी पुरइन निवासी चंद्रदत्त का बेटा बलराम कृष्ण अपनी पत्नी पूनम व परिवार का ही निखिल अपनी पत्नी आकांक्षा को लेकर बाइक से गुरुवार की दोपहर कड़ाधाम जा रहा थे। उनका कहना है कि वह जैसे ही सैनी स्थित सब्जी मंडी के समीप हाइवे पर पहुंचे थे, तभी साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर आपस में जा टकराईं। हादसे में चारों लोग घायल हो गए। राहगीरों ने लहूलुहान हालत में सभी को स्थानीय अस्पताल में एंबुलेंस की मदद से भर्ती कराया। पूनम व आकांक्षा की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे।

chat bot
आपका साथी