वैन की टक्कर से बाइक सवार घायल

संसू कसेंदा पिपरी थाना क्षेत्र के मेंडवारा गांव स्थित सार्वजनिक नलकूप के पास बुधवार दोपहर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 10:14 PM (IST)
वैन की टक्कर से बाइक सवार घायल
वैन की टक्कर से बाइक सवार घायल

संसू, कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के मेंडवारा गांव स्थित सार्वजनिक नलकूप के पास बुधवार दोपहर अध्यापकों से भरी वैन बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना स्थल पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी पर पहुंचे स्वजन उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल लेकर चले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया।

मेंडवारा गांव निवासी हसमत अली खेती किसानी करते हैं। हसमत अली के घर में लगा सबमर्सिबल खराब हो गया है। उसका सामान लेने के लिए उनका 18 वर्षीय पुत्र फैजान बाइक से चायल गया हुआ था। दोपहर करीब 12 बजे वह सामान लेकर जैसे ही गांव के समीप स्थित सरकारी नलकूप के पास पहुंचा इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही शिक्षकों से भरी वैन से बाइक की टकरा गई। हादसे में बाइक सवार युवक का सिर फट गया। साथ ही हाथ व पैर में चोटें आई हैं। आसपास रहे लोगों ने स्वजनों व पुलिस को खबर करते हुए घायल फैजान को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से जानकारी होने पर पहुंचे स्वजन उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल लेकर चले गए। पिता ने बताया की अब उसकी हालत स्थिर है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेकर मौके का निरीक्षण के बाद जांच शुरू कर दी है। पड़ोसी की बाइक लेकर युवक लापता, शिकायत

संसू, पुरखास : सरायअकिल क्षेत्र के जगजीतपुर पतेरिया गांव में एक युवक ने पड़ोसी की बाइक मांगी और बाइक लेकर पांच दिनों से लापता है। वाहन स्वामी ने थाने पहुंच युवक के खिलाफ शिकायत किया है। पुलिस अब जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दे रही।

जगजीतपुर पतेरिया गांव निवासी रामकिशोर पुत्र बचनू मजदूर है। उसने बताया कि उसके लड़के की शादी में बाइक मिली थी। उनका बेटा इन दिनों कल्याण शहर में रहकर नौकरी करता है। घर पर बहू अकेली रहती है। रामकिशोर ने बताया कि नौ जनवरी को पड़ोस में रहने वाला युवक बाजार जाने की बात कहकर उसकी बहू से बाइक मांग कर ले गया, लेकिन पांच दिनों बाद भी पड़ोसी युवक घर नहीं लौटा और बाइक समेत लापता है। काफी खोजबीन के बाद भी युवक व बाइक का पता नहीं चलने पर बुधवार को थाने पहुंच उसने युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद बाइक व युवक की तलाश करने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी