अल्फा की टक्कर से बाइक सवार की मौत

सैनी कोतवाली क्षेत्र के कमासिन चौराहा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे अल्फा वाहन से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि अल्फा गाड़ी पलटने से उस पर सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और एंबुलेंस की मदद से घायल छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 10:37 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 10:37 PM (IST)
अल्फा की टक्कर से बाइक सवार की मौत
अल्फा की टक्कर से बाइक सवार की मौत

सिराथू : सैनी कोतवाली क्षेत्र के कमासिन चौराहा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे अल्फा वाहन से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि अल्फा गाड़ी पलटने से उस पर सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और एंबुलेंस की मदद से घायल छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इलाके के ही थुलगुला दिलावलपुर निवासी मोहम्मद ओवैश का 26 वर्षीय बेटा सैफान मंगलवार की सुबह किसी काम से अजुहा बाजार जा रहा था। परिवार वालों का कहना है कि कमासिन गांव के समीप हाईवे पर मरम्मतीकरण कार्य के चलते एक लेन पर विपरीत दिशा से सवार भरकर आ रही अल्फा गाड़ी ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद सवारी वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में बाइक सवार सैफान की मौके पर मौत हो गई। जबकि अल्फा गाड़ी पर सवार स्कूल जा रहे छात्र सत्यम पुत्र ज्ञानचंद्र निवासी वार्ड 11 नेतानगर अजुहा और सिराथू निवासी राकेश पुत्र राजबहादुर निवासी सिराथू गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास रहे राहगीरों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने पर छात्रों के स्वजन भी अस्पताल पहुंचे। ट्रैक्टर से कुचलकर साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत

जासं, कौशांबी : पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के गोराजू गांव के समीप ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गोराजू निवासी 60 वर्षीय लल्लू अहमद खेती करके परिवार का भरण पोषण करते थे। परिवार वालों का कहना है कि मंगलवार को वह पलरा गांव एक दावत में शामिल होने गए थे। वापस साइकिल से लौटते समय शाम करीब पांच बजे वह जैसे ही गोराजू गांव के समीप पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हो गया और लल्लू की साइकिल में टक्कर मार दी। इससे लल्लू सड़क पर गिर गए। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क हादसे में मजदूर समेत दो की मौत, एक घायल

जासं, कौशांबी : कोखराज व महेवाघाट थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे में मजदूर समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोखराज के कशिया पश्चिम निवासी 55 वर्षीय जगजीत सोमवार की रात करीब आठ बजे कांकराबाद गांव की तरफ किसी काम से गया था। स्वजनों का कहना है कि इस बीच मैजिक वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में घायल जगजीत को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इसी तरह महेवाघाट थाना क्षेत्र के कुम्हियावां निवासी महावीर का 30 वर्षीय बेटा कल्लू स्थानीय बाजार स्थित सरिया-सीमेंट की दुकान में पल्लेदारी करता है। सोमवार की रात वह ट्रैक्टर में सरिया और सीमेंट लादकर चित्रकूट के राजापुर जा रहा था। परिवार वालों का कहना है कि वह जैसे ही महेवाघाट के बैरागीपुर गांव के समीप पहुंचे थे कि अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में कल्लू की ट्राली के नीचे दबकर मौत हो गई। जबकि मजदूर हीरालाल व ट्रैक्टर चालक बबलू पुत्र शिवलोचन निवासी कुम्हियावां गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने चालक को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी