डीसीएम से कुचलकर बाइक सवार की मौत, बुजुर्ग घायल

चरवा थाना क्षेत्र के सिरियावां चौराहा के समीप गुरुवार की दोपहर डीसीएम से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि साथ में रहा बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 09:41 PM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 09:41 PM (IST)
डीसीएम से कुचलकर बाइक सवार की मौत, बुजुर्ग घायल
डीसीएम से कुचलकर बाइक सवार की मौत, बुजुर्ग घायल

कसेंदा : चरवा थाना क्षेत्र के सिरियावां चौराहा के समीप गुरुवार की दोपहर डीसीएम से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि साथ में रहा बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोखराज के रसूलपुर गिरसा चिल्ला पर निवासी कमलेश यादव खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनका 19 वर्षीय बेटा महेंद्र यादव गुरुवार की दोपहर बाइक से सामान खरीदने के लिए बेरुआ चौराहा जा रहा था। रास्ते में एक बुजुर्ग ने लिफ्ट मांगी तो महेंद्र ने उसे भी अपनी बाइक में बैठा लिया। परिवार वालों का कहना है कि महेंद्र जैसे ही सिरियावां चौराहा के समीप पहुंचे थे, तभी पीछे से आ रहे डीसीएम ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे महेंद्र छिटक कर पहिए के नीचे आ गिरा। जबकि बुजुर्ग सड़क किनारे गिरा। डीसीएम महेंद्र को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। दर्दनाक हादसे में महेंद्र की मौत हो गई। उधर से गुजर रहे लोगों ने खून से लथपथ लाश देखी तो होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर मृतक की शिनाख्त उसके पास रहे मोबाइल के जरिए कराया। वहीं बुजुर्ग की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अचेत अवस्था में रहे बुजुर्ग की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। आग से झुलसकर 11 सुअरों की मौत

संसू, म्योहर : करारी थाना क्षेत्र के म्योहर गांव में अज्ञात कारणों से सुअर बाड़ा में आग लग गई। इससे 11 सुअर झुलसकर काल के गाल में समा गईं। पीड़ित पालक ने सूचना राजस्व विभाग के अफसरों को दी है।

म्योहर निवासी फूलन देवी पत्नी कुल्लन ने बताया कि घर के समीप सुअर बाड़ा बना हुआ है। उसने सुअर पालन कर रखा है। गुरुवार की दोपहर अज्ञात कारणों से सुअर बाड़ा में आग लग गई। लपटें उठती देख परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से छप्पर की आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक आग की चपेट में आकर 11 सुअरों की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे हल्का लेखपाल राकेश मिश्र ने जांच किया और तहसील प्रशासन को रिपोर्ट भेज दी है।

chat bot
आपका साथी