डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार किसान की मौत, सैनी क्षेत्र के कछुआ गांव के समीप हादसा

सैनी कोतवाली क्षेत्र के कछुआ गांव के समीप नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की जानकारी पर स्वजनों में रोना पिटना मचा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:52 PM (IST)
डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार किसान की मौत, सैनी क्षेत्र के कछुआ गांव के समीप हादसा
डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार किसान की मौत, सैनी क्षेत्र के कछुआ गांव के समीप हादसा

कौशांबी। सैनी कोतवाली क्षेत्र के कछुआ गांव के समीप नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की जानकारी पर स्वजनों में रोना पिटना मचा है।

कोखराज थाना क्षेत्र के बसावनपुर गांव निवासी सुभाष चंद्र (52) पुत्र सरजू प्रसाद किसान है। वह खेती किसानी कर परिवार का पालन-पोषण करते थे। शनिवार को वह सिराथू तहसील क्षेत्र की नगर पंचायत दारानगर का मेला देखने गए थे। देर शाम को वह दारानगर कस्बे से दशहरा का मेला देख कर वह मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वह कछुआ गांव के समीप पहुंचे। अचानक अनियंत्रित होकर उनकी बाइक सड़क के बीच बने डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने सुभाष चंद्र को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया, लेकिन राहत नहीं मिली। शनिवार की रात मौत हो गई। सूचना के बाद घर में रोना पिटना मच गया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया है। बाइक की टक्कर से महिला हुई घायल

कोखराज थाना क्षेत्र के मितुवापुर गांव के समीप अनियंत्रित हुई बाइक की टक्कर से एक गर्भवती महिला हुई घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल मंझनपुर में भर्ती कराया गया है।

मितुवापुर निवासी बब्बू की 20 वर्षीय पत्नी सविता शनिवार शाम को घर से खेत की तरफ जा रही थी। वह जैसे ही गांव के बाहर सड़क पर पहुंची तभी बाइक बाइक सवार युवक ने उसको पीछे से टक्कर मार दिया। जिसमें वह रोड पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे स्वजनों ने महिला को मूरतगंज के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर देखकर चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल मंझनपुर में भर्ती करा दिया है।

chat bot
आपका साथी