बेटी की ससुराल पहुंच किया मारपीट, दोनों पक्षों से पाच जख्मी, दोनों गुटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कौशाबी थाना क्षेत्र के जाठी गाव में गुरुवार की दोपहर बेटी के ससुराल पहुंचे पिता व भाइयों ने वहा विवाद कर लिया। दामाद व उसके भाई ने विरोध किया तो मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों में हुई मारपीट से पाच लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों ओर से मिली तहरीर पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:32 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:32 PM (IST)
बेटी की ससुराल पहुंच किया मारपीट, दोनों पक्षों से पाच जख्मी, दोनों गुटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बेटी की ससुराल पहुंच किया मारपीट, दोनों पक्षों से पाच जख्मी, दोनों गुटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कौशांबी। कौशाबी थाना क्षेत्र के जाठी गाव में गुरुवार की दोपहर बेटी के ससुराल पहुंचे पिता व भाइयों ने वहा विवाद कर लिया। दामाद व उसके भाई ने विरोध किया तो मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों में हुई मारपीट से पाच लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों ओर से मिली तहरीर पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

कौशाबी थाना क्षेत्र के गोपाल मिश्र का पूरा निवासी बृजेश पाडेय ने अपनी बेटी रोशनी देवी की शादी करीब आठ साल पहले जाठी निवासी मनोज तिवारी के साथ की थी। मनोज दिल्ली में रहकर काम करता था। दो दिनों पहले वह घर लौटा था। घर में गंदगी पसरी थी। जिसे देखकर वह पत्नी रोशनी से नाराज हो गया। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। रोशनी ने इसकी जानकारी अपने पिता बृजेश पाडेय को दी। वह भी दिल्ली में थे। बेटी की बात सुनकर बृजेश दिल्ली से सीधे जाठी पहुंचे। वहा उन्होंने अपने बेटे अरुण व श्रवण को भी बुला लिया। तीनों ने बेटी की ससुराल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इस पर ससुराल में मनोज व उसके भाई रमेश से उनका विवाद होने लगा। दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक के बाद मारपीट होने लगी। मारपीट में पाच लोग जख्मी हो गए। जानकारी पर ग्रामीणों ने बीच बचाव कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। साथ ही रोशनी की तहरीर पर पति मनोज व रमेश के खिलाफ और मनोज की तहरीर पर ससुर बृजेश व दोनों सालों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी