सवारी बैठाने के विवाद में अप्पे चालक भिड़े, रुपये भी छीने, पुलिस जांच में जुटी

पिपरी के चायल बाजार में शनिवार सुबह सवारी बैठाने के विवाद में अप्पे चालक आपस में भिड़ गए। इस बीच एक चालक ने दूसरे की जमकर पिटाई कर उसके रुपए छीन लिए। इससे उसको काफी चोटें आई। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायल चालक ने चौकी पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:35 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:35 AM (IST)
सवारी बैठाने के विवाद में अप्पे चालक भिड़े, रुपये भी छीने, पुलिस जांच में जुटी
सवारी बैठाने के विवाद में अप्पे चालक भिड़े, रुपये भी छीने, पुलिस जांच में जुटी

कौशांबी। पिपरी के चायल बाजार में शनिवार सुबह सवारी बैठाने के विवाद में अप्पे चालक आपस में भिड़ गए। इस बीच एक चालक ने दूसरे की जमकर पिटाई कर उसके रुपए छीन लिए। इससे उसको काफी चोटें आई। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायल चालक ने चौकी पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पूरामुफ्ती कोतवाली के मंदर देह माफी गांव निवासी वैस अली पेशे से अप्पे चालक है। वह शनिवार को तिल्हापुर मोड़ बाजार में मनौरी के लिए सवारियां बैठा रहा था। इसी दौरान दूसरा अप्पे चालक उसकी सवारी को बैठाने का आरोप लगाकर गाली गलौज करने लगा। आरोप है कि वैस सवारी भरकर मनौरी जा रहा था। इसी दौरान दबंग ने अपने साथियों के साथ मिलकर चायल बाजार में रोक लिया। उसने अपने साथी के साथ मिलकर चालक की पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद उसकी जेब में रखा नौ हजार रुपया भी छीन लिया। पिटाई से चालक को काफी चोटें आई। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायल चालक ने पुलिस चौकी चायल जाकर तीन लोगों के खिलाफ घटना की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुरानी रंजिश में दंपती समेत तीन को पीटा, मुकदमा दर्ज

सराय अकिल थाना क्षेत्र के बैरगांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने दंपती समेत तीन लोगों की पिटाई की। शिकायत पर पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा और एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बैरगांव निवासी प्रदीप कुमार खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका गांव के ही विनोद से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। प्रदीप का कहना है कि गुरुवार को विनोद आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। प्रदीप ने विरोध किया तो हमलावर ने उसकी जमकर पिटाई की। बीच-बचाव करने आई बहन को भी हमलावर ने कुल्हाड़ी से वार कर लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर वह धमकी देते हुए भाग निकला। शिकायत पर पुलिस ने विनोद के खिलाफ शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी