एडीजी ने थानेदारों को लगाई फटकार

अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज परिक्षेत्र सुजीत कुमार पांडेय ने सोमवार देर रात जिले के सभी थानाध्यक्षों व पुलिस अफसरों के साथ अपराध समीक्षा बैठक की। इसके बाद मंगलवार को पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। इस दौरान मातहतों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 10:59 PM (IST)
एडीजी ने थानेदारों को लगाई फटकार
एडीजी ने थानेदारों को लगाई फटकार

जासं, कौशांबी : अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज परिक्षेत्र सुजीत कुमार पांडेय ने सोमवार देर रात जिले के सभी थानाध्यक्षों व पुलिस अफसरों के साथ अपराध समीक्षा बैठक की। इसके बाद मंगलवार को पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। इस दौरान मातहतों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।

एडीजी जोन ने सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जिले के सभी थानाध्यक्षों व तीनों सर्किल के सीओ के अलावा एसपी अभिनंदन व एएसपी अशोक कुमार के साथ आपराधिक वारदातों की समीक्षा बैठक की। उन्होंने लंबित मुकदमों की विवेचना के अलावा एसआर केस में अनावरण के बारे में जानकारी ली। उन्होंने जिले में हुई लूट व चोरी जैसी कई वारदातों में शिथिलता बरतने वाले थानेदारों की क्लास भी लगाई। पशु व्यापारी लूटकांड से लेकर एटीएम चोरी के मामले में जांच की स्थिति का जायजा लिया। एडीजी ने महिला संबंधी प्रकरण में जरा भी लापरवाही बरते जाने व इसकी शिकायत मिलने पर थानेदारों पर कार्रवाई के लिए चेताया। क्राइम मीटिंग के बाद मंगलवार को एडीजी ने पुलिस लाइन में क्वार्टर गार्द, यातायात पुलिस आफिस, आवासीय परिसर का निरीक्षण किया। पुलिस लाइन में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के अलावा उन्होंने प्रशिक्षु रिक्रूटों से भी किसी तरह की समस्या तो नहीं हो रही, इस बारे में जानकारी हासिल की। एडीजी के प्रस्थान के बाद पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी