रोडवेज बस से उतरते समय गिरकर युवक की मौत

कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया गांव के समीप रोडवेज बस से उतरते समय एक युवक का पैर फिसल गया और वह पहिए के नीचे आ गया। रोडवेज बस उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गई। इससे युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराते हुए परिवार वालों को जानकारी दी और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:33 PM (IST)
रोडवेज बस से उतरते समय गिरकर युवक की मौत
रोडवेज बस से उतरते समय गिरकर युवक की मौत

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया गांव के समीप रोडवेज बस से उतरते समय एक युवक का पैर फिसल गया और वह पहिए के नीचे आ गया। रोडवेज बस उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गई। इससे युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराते हुए परिवार वालों को जानकारी दी और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इलाके के टीकरडीह निवासी 45 वर्षीय संतोष कुमार दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता था। जबकि उसकी पत्नी कुसुम अपने तीन बच्चों के साथ गांव में रहती है। 22 अप्रैल को संतोष दिल्ली से घर वापस लौटने के लिए ट्रेन का टिकट बुक करा रखा था। अचानक कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और फिर से लॉकडाउन होने की आशंका में उसने टिकट कैंसिल करा दिया और बुधवार को रोडवेज बस से निकल लिया। वह ककोढ़ा गांव के समीप रात करीब 10 बजे बस से नीचे उतरने लगा। अचानक उसका पैर फिसला और वह पहिए के नीचे आ गया। रोडवेज बस उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गई। दर्दनाक हादसे में संतोष की मौके पर मौत हो गई। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने खून से लथपथ लाश देखी तो होश उड़ गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर पीके राय ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड और मोबाइल के जरिए परिवार वालों को जानकारी दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। रोते-बिलखते स्वजन भी आ गए। परिवार वालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, युवक की मौत

संसू, टेढ़ीमोड़ : कोखराज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर गांव के समीप तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में घायल युवक को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोखराज निवासी रामनारायण खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका 18 वर्षीय बेटा रामू बुधवार को रिश्तेदार के यहां सिराथू गया था। परिवार वालों का कहना है कि देर शाम वापस लौटते समय वह जैसे ही कल्यानपुर गांव के समीप पहुंचा था, तभी सामने से आ रहे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए रामू को राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर सूचना पुलिस को दी। जानकारी होने पर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने रामू को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसने गुरुवार की सुबह दम तोड़ दिया। यह देख स्वजनों के होश उड़ गए। अस्पताल में ही रोना-पीटना शुरू हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी