कौशांबी में एक महिला को सांप ने डसा, दूसरी की सांड़ के हमले में गई जान

सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव में एक महिला को सांप ने काट लिया। गंभीर हालत में परिवार के लोग उसे तांत्रिक के पास ले गए। इसके बावजूद उसे राहत नहीं मिली। इस पर परिवारीजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:11 PM (IST)
कौशांबी में एक महिला को सांप ने डसा, दूसरी की सांड़ के हमले में गई जान
कौशांबी में एक महिला को सांप ने डसा, दूसरी की सांड़ के हमले में गई जान

कौशांबी। सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा गांव में एक महिला को सांप ने काट लिया। गंभीर हालत में परिवार के लोग उसे तांत्रिक के पास ले गए। इसके बावजूद उसे राहत नहीं मिली। इस पर परिवारीजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रसूलपुर टप्पा निवासी गया प्रसाद खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। गयाप्रसाद का कहना है कि उसकी 45 वर्षीय राजकुमारी कोठरी से कुछ सामान निकालने गई थी। इस बीच उसे सांप ने काट लिया। कुछ देर बाद हालत बिगड़ती देख परिवार के लोग पड़ोसी गांव में एक तांत्रिक के पास ले गए। राहत न मिलने पर स्वजन स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों का कहना था कि काफी देर हो चुकी थी।

वहीं दूसरी ओर सैनी कोतवाली क्षेत्र के चक बख्तियारा परसीपुर गांव में सांड़ के हमले में एक बुजुर्ग महिला घायल हो गई। परिवार के लोग उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवारीजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

चक बख्तियारा परसीपुर निवासी रामपाल खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। रामपाल का कहना है कि शनिवार की शाम उसकी 70 वर्षीय मां कलावती घर के बाहर बैठी थी। इस बीच एक सांड़ आया और उसने हमला बोल दिया। हमले में कलावती गंभीर रूप से घायल हो गईं। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने सांड़ को खदेड़ा तो वह भाग निकला। परिवार के लोग महिला को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन उसने मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी