ट्रैक पार करते वक्त ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत

नारा सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बा स्थित गाजी पुरवा के समीप रेलवे ट्रैक पार करते सम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 09:11 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 09:11 PM (IST)
ट्रैक पार करते वक्त ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत
ट्रैक पार करते वक्त ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत

नारा : सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बा स्थित गाजी पुरवा के समीप रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर एक अधेड़ की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मंझनपुर के मलाक सद्दी निवासी 50 वर्षीय प्रभु प्रसाद बुधवार की शाम अजुहा कस्बा किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। परिवार वालों का कहना है कि जैसे ही सिराथू कस्बा स्थित गाजीपुरवा मोहल्ले के समीप रेलवे ट्रैक पार करने लगे। तभी अप लाइन पर प्रयागराज से कानपुर की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे प्रभु प्रसाद के चीथड़े उड़ गए। आसपास रहे लोगों ने दर्दनाक हादसा देखा तो होश उड़ गए। लोग भागकर मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मृतक के पास रहे मोबाइल के जरिए उसकी शिनाख्त कराते हुए परिवार वालों को पुलिस ने जानकारी दी। मौके पर पहुंचे स्वजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक को पीटा, बाइक किया क्षतिग्रस्त : पइंसा थाना क्षेत्र के रामसहायपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा और उसकी बाइक क्षतिग्रस्त कर दी। सरेराह हो रही युवक की पिटाई देख गांव के लोगों ने हस्तक्षेप किया तो हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज पांच आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

रामसहायपुर निवासी देवशरण का गांव के ही वीरेंद्र कुमार से पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। देवशरण की पत्नी आशा देवी ने बताया कि उसका बेटा शमी कुमार बुधवार को बाइक से बाजार जा रहा था। इस बीच रास्ते में वीरेंद्र अपने साथियों कल्लू, राधाकृष्ण, नंदकिशोर व राजेंद्र प्रसाद के साथ मिला और उसकी बाइक रोककर बेवजह गाली-गलौज करने लगा। शमी कुमार ने विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और बाइक क्षतिग्रस्त कर दी। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर सभी धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी