एक दिन पहले घर से निकले पल्लेदार की सिर कूंचकर हत्या, ईंट भट्ठा के समीप कातिलों ने फेंकी लाश

पइंसा थाना क्षेत्र के कैमा गांव के बाहर एक ईंट भट्ठा स्थित चहारदीवारी के समीप खून से लथपथ पल्लेदार की लाश पड़ी मिली। सिर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या की गई है। परिवार के लोग उसे शुक्रवार की शाम से घर से निकलने की बात बताई लेकिन हत्या की वजह व कातिलों के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी राधेश्याम व एएसपी समर बहादुर ने फील्ड यूनिट और एसओजी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:56 PM (IST)
एक दिन पहले घर से निकले पल्लेदार की सिर कूंचकर हत्या, ईंट भट्ठा के समीप कातिलों ने फेंकी लाश
एक दिन पहले घर से निकले पल्लेदार की सिर कूंचकर हत्या, ईंट भट्ठा के समीप कातिलों ने फेंकी लाश

कौशांबी। पइंसा थाना क्षेत्र के कैमा गांव के बाहर एक ईंट भट्ठा स्थित चहारदीवारी के समीप खून से लथपथ पल्लेदार की लाश पड़ी मिली। सिर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या की गई है। परिवार के लोग उसे शुक्रवार की शाम से घर से निकलने की बात बताई, लेकिन हत्या की वजह व कातिलों के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी राधेश्याम व एएसपी समर बहादुर ने फील्ड यूनिट और एसओजी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

सैनी के भड़ेहरी निवासी गया प्रसाद कई वर्षों से अपनी ससुराल पइंसा के उदहिन बुजुर्ग गांव में रहकर मजदूरी करता है। उसका 28 वर्षीय बेटा अशोक भी थोक दुकानों में पल्लेदारी किया करता था। गुरुवार को उसने उदहिन में एक किराना की दुकान में मजदूरी की। इसके बाद शाम को घर चला गया। शुक्रवार की शाम अशोक बिना बताए घर से निकला। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने सोचा कि किसी साथी या रिश्तेदार के यहां रुक गया होगा। शनिवार को भी उसका कुछ पता नहीं चला तो स्वजनों ने उसके मोबाइल पर काल किया, लेकिन स्विच आफ बताने लगा। परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच रविवार की दोपहर कुछ लोग कैमा गांव स्थित एक ईंट भट्ठा के समीप मौजूद यूके लिप्टस की बाग में पहुंचे। चहारदीवारी के समीप अशोक का शव पड़ा देखा। इसकी खबर लगते ही आसपास गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पास में ही मृतक का मोबाइल पड़ा मिला। उसके जरिए शव की शिनाख्त करने के लिए परिवार के लोग पहुंचे। मौके पर पहुंचे एसपी व एएसपी ने निरीक्षण किया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अशोक के सिर पर ईंट से वार किया गया है। पास में ही खून से सनी ईंट पड़ी होने के कारण चहारदीवारी की ईंट में भी खून लगा मिला। करीब 50 मीटर की दूरी पर किसी व्यक्ति की चप्पल भी पड़ी मिली। फिगर प्रिट टीम ने सारे साक्ष्यों को सुरक्षित करते हुए उंगलियों के निशान लिए। घटना के पीछे परिवार के लोग कुछ कारण नहीं बता पा रहे हैं। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक राधेश्याम का कहना है कि सिर पर वार कर युवक की हत्या की गई है। परिवार के लोग कारण नहीं बता पा रहे हैं। शुक्रवार की शाम वह लापता हुआ था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज पइंसा थानाध्यक्ष के अलावा एसओजी टीम को प्रकरण की जांच के लिए निर्देशित किया गया है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी