व्यापारी से हड़प लिए 50 हजार रुपये, एएसपी से शिकायत

सैनी कोतवाली क्षेत्र के अजुहा कस्बे के नेहरूनगर मोहल्ला निवासी मोहम्मद जुल्फेकार का कहना है कि वह लहसुन व प्याज का व्यापारी है। उसने अजुहा कस्बे के एक युवक को ढाई लाख रुपये का लहसुन बेचा। युवक ने जुल्फेकार के खाते में दो लाख रुपये भुगतान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:54 PM (IST)
व्यापारी से हड़प लिए 50 हजार रुपये, एएसपी से शिकायत
व्यापारी से हड़प लिए 50 हजार रुपये, एएसपी से शिकायत

जासं, कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के अजुहा कस्बे के नेहरूनगर मोहल्ला निवासी मोहम्मद जुल्फेकार का कहना है कि वह लहसुन व प्याज का व्यापारी है। उसने अजुहा कस्बे के एक युवक को ढाई लाख रुपये का लहसुन बेचा। युवक ने जुल्फेकार के खाते में दो लाख रुपये भुगतान कर दिया। जबकि 50 हजार रुपये बाद में देने की बात कही। छह माह से अधिक का समय बीत गया, लेकिन अब तक उसे 50 हजार रुपये युवक ने नहीं दिए। कई बार मांगने पर वह टालमटोल करता रहा। जुल्फेकार ने बताया कि दो दिन पहले युवक उसे रुपये दिलाने के बहाने अपने साथ प्रयागराज के मुंडेरा ले गया और एक कमरे में बंद कर उसकी जमकर पिटाई की। किसी तरह चंगुल से छूटे पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई। एएसपी ने इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साढ़े आठ सौ ग्राम गांजा बरामद, एक गिरफ्तार

संसू, कड़ा : कड़ाधाम थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव स्थित एक घर में किराए की दुकान लेकर गांजा बेच रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपित के पास से साढ़े आठ सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने चालान न्यायालय भेजा। उपनिरीक्षक केआर सिंह ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की सुबह कड़ाधाम निवासी भुक्खड़ ओझा के घर के बाहरी कमरे में छापेमारी की। उपनिरीक्षक के मुताबिक इस दौरान अवैध तरीके से भांग के अलावा गांजा बेचते हुए एक युवक को पकड़ा गया। आरोपित राममिलन तिवारी पिपरकुंडी करारी का निवासी है। इंस्पेक्टर राकेश तिवारी का कहना है कि गांजा व भांग की बिक्री कई जगह की जा रही है। पकड़े गए युवक ने पूछताछ में कई अहम बातें भी बताई हैं, जिसकी जांच की जा रही है। बड़े मामले का पर्दाफाश हो सकता है।

chat bot
आपका साथी