लिफ्ट देकर चाऊमीन दुकानदार से 1.77 लाख की लूट

कोखराज थाना क्षेत्र के जीवनगंज गांव के समीप बाइक सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर चाऊमीन दुकानदार से एक लाख 77 हजार रुपये लूट लिया और फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पीड़ित से तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:49 PM (IST)
लिफ्ट देकर चाऊमीन दुकानदार  से 1.77 लाख की लूट
लिफ्ट देकर चाऊमीन दुकानदार से 1.77 लाख की लूट

संसू, मूरतगंज : कोखराज थाना क्षेत्र के जीवनगंज गांव के समीप बाइक सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर चाऊमीन दुकानदार से एक लाख 77 हजार रुपये लूट लिया और फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पीड़ित से तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इलाके के छीता हर्रायपुर निवासी राजेंद्र मौर्य चाऊमीन की दुकान लगाते हैं। रविवार को वह चरवा के मलाकनागर गांव अपने एक साथी से मिलने गया था। राजेंद्र की मानें तो उसने साथी से चाऊमीन के व्यापार को बढ़ाने के उद्देश्य से एक लाख 57 हजार रुपये उधार लिए। राजेंद्र के पास पहले से ही 20 हजार रुपये मौजूद थे। रुपयों को भरकर वह एक पॉलीथिन में लेकर शाम करीब छह बजे पैदल अपने गांव लौट रहे थे। इस बीच रास्ते में बाइक सवार दो युवक मिले। युवकों से राजेंद्र ने लिफ्ट मांगी तो उन्होंने बाइक रोक ली। राजेंद्र उनकी मोटरसाइकिल में सवार होकर आगे बढ़े। इस बीच युवकों ने जीवनगंज गांव के समीप सूनसान रास्ते में बाइक रोककर लघुशंका की बात कही। बाइक सवार दोनों युवक लघुशंका करने लगे। इसके बाद युवकों ने राजेंद्र की पिटाई कर उसके पास रहे रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले। सूचना पर कोतवाली पुलिस के अलावा एसपी अभिनंदन व एएसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की गई, लेकिन घंटों प्रयास के बाद भी लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

chat bot
आपका साथी