ट्रक में लदे 15 गोवंश बरामद, तस्कर गिरफ्तार

पिपरी थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव के समीप पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक में लदे 15 गोवंश बरामद करने के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौका पाकर तीन तस्कर भागने में सफल रहे। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:09 AM (IST)
ट्रक में लदे 15 गोवंश बरामद, तस्कर गिरफ्तार
ट्रक में लदे 15 गोवंश बरामद, तस्कर गिरफ्तार

संसू, कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव के समीप पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक में लदे 15 गोवंश बरामद करने के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौका पाकर तीन तस्कर भागने में सफल रहे। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

पिपरी क्षेत्र के के उमरी छीतानार निवासी फुजैल अहमद ट्रक मालिक है। सोमवार को चालक नौशाद अहमद निवासी हटवा असरौली पूरामुफ्ती मवेशियों को लेकर कहीं जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर कोतवाल पवन त्रिवेदी, एसआइ कन्हैया लाल, मनोज तोमर व कांस्टेबल राजेंद्र पांडेय और मुकेश यादव ने कादिलपुर गांव के समीप सोमवार की रात वाहन चेकिग शुरू कर दिया। इस बीच एक स्विफ्ट डिजायर कार को रोकने का प्रयास किया गया तो वह भगाकर निकल गया। कुछ देर बाद गुजर रहे ट्रक को पुलिस ने रोक लिया। कोतवाल के मुताबिक गाड़ी में चालक नौशाद के अलावा फुजैल बैठे थे। पुलिस को देखते ही फुजैल मौके से भाग निकला। जबकि पुलिस ने नौशाद को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित ने बताया कि वह मवेशियों को राजापुर चित्रकूट से लेकर बिहार जा रहा था। कार में सवार अबरार निवासी हटवा पूरामुफ्ती के अलावा शेबू व बबलू निवासी महगांव सवार थे। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जबकि मवेशियों को सुरक्षित करते हुए आरोपित नौशाद के खिलाफ कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी