बूथों पर वोट बढ़वाने का कार्य करें कार्यकर्ता

समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक शनिवार को कैंप कार्यालय उर्मिला पैल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 04:44 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 04:44 AM (IST)
बूथों पर वोट बढ़वाने का कार्य करें कार्यकर्ता
बूथों पर वोट बढ़वाने का कार्य करें कार्यकर्ता

कासगंज, जागरण संवाददाता: समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक शनिवार को कैंप कार्यालय उर्मिला पैलेस पर हुई। जिसमें कार्यकर्ताओं से बूथों पर वोट बढ़वाने और सक्रिय रहने को कहा गया। वहीं दिल्ली में कृषि विधेयक का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया।

पूर्व विधायक नेत्रपाल राघव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर वोट बढ़वाएं। वर्तमान सरकार में किसान अपने हक की लडाई लड़ रहा है तो सरकार उन पर लाठी चार्ज कराती है। इस सरकार में छात्र, नौजवान, बेरोजगार, सभी परेशान हैं। ब्लाक प्रमुख विजेंद्र सिंह गौर ने कहा कि विधान परिषद चुनाव में सरकार ने धांधली कर के चुनाव जीता है शिक्षक क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी की जीत होने का मतलब जनता ने सरकार को नकार दिया है। बैठक की अध्यक्षता रघुनाथ सिंह यादव ने की। जिला सचिव लक्ष्मण सिंह यादव, ओमशिव मिश्रा, मुनेंद्र शाक्य, बृजगोपाल यादव, विक्रम सिंह राना, विनीत कुमार, आशापाल, बृजेश यादव, पुष्पेंद्र यादव, डा. विनोद कुमार राजपूत, कमलेश वर्मा, तनवीर बानो जुवैरी मौजूद रहे। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की पार्टी की सदस्यता : समाजवादी पार्टी की बैठक में भाजपा नेता रंजीत सिंह लोधी के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन छोड़कर सपा की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में आए कार्यकर्ताओं का सपा नेताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

नहीं मनाया जाएगा शौर्य दिवस : विश्व हिदू परिषद के जिला मंत्री सुखवीर सिंह पुंढीर ने कहा है कि इस वर्ष छह दिसंबर को शौर्य दिवस नहीं मनाया जाएगा। जिले में कोरोना संक्रमण के चलते धारा 144 लागू है। इसका पूरी तरह पालन किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से शौर्य दिवस न मनाने की अपील की है।

आंदोलनरत किसानों की मांगें माने सरकार : खेत मजदूर यूनियन ने शनिवार को दिल्ली में प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया है। राष्ट्रपति को संबोधित मांग पत्र एसडीएम ललित कुमार को देकर किसान विरोधी कृषि कानूनों को रद किए जाने की मांग की है। इसके अलावा बिजली कानून वापस लिए जाएं, मनरेगा मजदूरों को 600 रुपये प्रतिदिन मजदूरी दिए जाने, बेरोजगार प्रवासी मजदूरों को योग्यता अनुसार रोजगार दिए जाने की मांग की है। मांग करने वालों में सूबेदार सिंह, रामजीलाल, सुनील सिंह, सोबरन सिंह, गोवर्धन सिंह, विजय प्रताप सिंह प्रमुख हैं।

chat bot
आपका साथी