कार की टक्कर से बालिका की मौत पर, हंगामा

सड़क हादसे के बाद मां एवं अन्य स्वजनों ने बोंदर रोड़ पर जाम लगाया। अधिकारियों के आश्वासन के बाद मार्ग खुला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:29 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:29 AM (IST)
कार की टक्कर से बालिका की मौत पर, हंगामा
कार की टक्कर से बालिका की मौत पर, हंगामा

संवाद सूत्र, सहावर कासगंज : बुधवार की सुबह बोंदर रोड़ पर कार ने बालिका को टक्कर मार दी, उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने कार चालक के विरुद्ध कार्रवाई एवं मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया। एसडीएम एवं सीओ के पहुंचने पर आश्वासन के बाद जाम खुला और आवागमन सुचारू हुआ।

कस्बे के बोंदर रोड़ पर तेज रफ्तार होंडा सिटी कार अनियंत्रित हो गई। मुहल्ला मोरी निवासी नाजिम की सात वर्षीय पुत्री आलिया इसकी चपेट में आ गई, उसकी मौत हो गई। जबकि एक साइकिल चालक बाल-बाल बच गया। भीड़ एकत्रित हो गई, जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार और उसके चालक को हिरासत में लिया। बालिका के परिवार में कोहराम मच गया। मां मोमना एवं अन्य महिलाओं ने सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। महिलाएं कार चालक के विरूद्ध कार्रवाई एवं मुआवजे की मांग कर रही थी। करीब एक घंटे तक रहे जाम से आवागमन ठप हो गया। एसडीएम ने शिव कुमार सिंह एवं सीओ शैलेंद्र कुमार परिहार, इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा मौके पर पहुंच गए। पीड़ित स्वजनों से बातचीत कर उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर आवागमन सुचारू हो सका।

एसडीएम शिवकुमार सिंह का कहना है कि अनियंत्रित कार की टक्कर से बालिका की मौत हुई है। महिलाओं ने जाम भी लगाया। समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया है। कार एवं चालक पुलिस की हिरासत में है। कार्रवाई की जा रही है। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, कासगंज : पटियाली कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। सदर कोतवाली के एटा-कासगंज मार्ग पर बाइक भिड़ंत में दंपती सहित तीन घायल हो गए हैं।

मंगलवार रात को लगभग 10:30 बजे पटियाली कोतवाली क्षेत्र में बल्लूपुर रेलवे स्टेशन के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक चालक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव के पास मिले आधार कार्ड से पहचान कर सूचना परिजनों को दी। शव की शिनाख्त बृजेश पुत्र दानवीर निवासी गांव विशनपुर थाना अलीगंज जिला एटा के रूप में हुई। इस संबंध में मृतक के स्वजनों ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

सड़क हादसे दूसरी घटना बुधवार की सुबह कासगंज कोतवाली क्षेत्र में कासगंज-एटा मार्ग स्थित शैमफर्ड स्कूल के निकट हुई। दो बाइकों की आमने सामने की हुई भिड़ंत में जगदीश गंगेश्वर कालोनी एवं उनकी पत्नी रीता तथा दूसरा बाइक चालक जगमोहन घायल हुआ है। घायलों का उपचार निजी चिकित्सकों के यहां कराया गया है। मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी