अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक की मौत

शाहजहांपुर के लोग कार में सवार होकर वृंदावन से लौट रहे थे। हादसे में चार लोग घायल हो गए जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 04:45 AM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 05:07 AM (IST)
अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक की मौत
अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक की मौत

कासगंज, संवाद सहयोगी। कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार सुबह 4 बजे अनियंत्रित अल्टो कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें चालक की मौत हो गई। चार अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कार सवार वृंदावन से अपने घर शाहजहांपुर जा रहे थे।

जनपद शाहजहांपुर के गांव छिलऊआ थाना अलाहगंज निवासी पवन तिवारी पुत्र विश्वमोहन तिवारी अपने साथी पियूष, जतिन, आशुतोष और गोपाल के साथ कार से वृंदावन आए थे। शुक्रवार को जब वह शाहजहांपुर जाने के लिए वृंदावन से वापस लौटे थे। लगभग 4 बजे कासगंज कोतवाली क्षेत्र में सिकंदराराऊ-कासगंज मार्ग पर ग्राम मोहनपुरा के निकट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ में जा घुसी, जिससे चालक पवन की मौके पर ही मौत हो गई। उसमें सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक और घायलों के स्वजन दोपहर तक जिला चिकित्सालय पहुंच गए थे। मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

ईको कार की टक्कर से बालक की मौत: थाना सहावर क्षेत्र के ग्राम सियारपुर में सड़क किनारे खेल रहे 13 वर्षीय मानेश पुत्र राजेंद्र कुमार को तेज रफ्तार से आ रही ईको कार ने टक्कर मार दी, जिससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक और वाहन को कब्जे में लिया है। घटना के संबंध में वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

chat bot
आपका साथी