मुठभेड़ के बाद सिढ़पुरा लूट कांड के दो बदमाश गिरफ्तार

विगत 13 नवंबर को बाइक सवार लुटेरों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से नकदी लूटी थी। सोमवार को पुलिस ने राजफाश किया। पुलिस ने उनके कब्जे से पिस्टल तमंचा कारतूस और नकदी बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 04:55 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 04:55 AM (IST)
मुठभेड़ के बाद सिढ़पुरा लूट कांड के दो बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद सिढ़पुरा लूट कांड के दो बदमाश गिरफ्तार

कासगंज, संवाद सहयोगी। विगत दिवस कस्बा सिढ़पुरा में पेट्रोल पंप से नकदी एकत्रित कर जा रहे बाइक सवार कर्मचारियों से हुई थी, जिसका पुलिस ने राजफाश कर दिया है। इसमें शामिल दो लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पिस्टल, तमंचा, कारतूस और लूट की नकदी बरामद की है।

विगत 13 नवंबर को पेट्रोल पंप से कैश लेकर आ रहे बदन सिंह एवं उसके एक साथी से बाइक सवार तीन लुटेरे एक लाख 84 हजार रुपये की नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। एसपी मनोज कुमार सोनकर ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए राजफाश के लिए एसओजी, सर्विलांस और सिढ़पुरा पुलिस की टीमों को लगाया था। रविवार की शाम को पुलिस ने सूचना के आधार पर पिथनपुर में एक ईट भट्टे पर दबिश दी, तो यहां मौजूद लुटेरों ने पुलिस पर फायर किया। पुलिस ने बल प्रयोग कर दो लुटेरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ के बाद ईट भट्टे से पुलिस ने प्रवेश निवासी शेरपुर थाना अमांपुर एवं सोनू निवासी सेविका को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से एक पिस्टल, एक तमंचा, पांच कारतूस एवं लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक और नकदी में से 74,180 रुपये बरामद किए हैं। लुटेरों को पूछताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है।

लुटेरों का है आपराधिक इतिहास

सिढ़पुरा के थानाध्यक्ष सतेंद्रपाल सिंह ने बताया कि आरोपित प्रवेश पर जिला एटा के थाना जैथरा में एक, देहात कोतवाली में एक, जिला कासगंज में थाना अमांपुर और सिढ़पुरा में 09 आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपित सोनू पर एटा में चार और जिले सहावर, सोरों, कासगंज, सिढ़पुरा के थानों में आठ मुकदमें दर्ज हैं। लुटेरे शातिर किस्म की बदमाश हैं।

chat bot
आपका साथी