सिढ़पुरा में नाले में गिरा ट्रैक्टर, किशोर की मौत

नाला तीन मीटर गहरा था। जेसीबी की मदद से शव निकाला गया। घटनास्थल से ट्रैक्टर स्वामी व उनका बेटा रहस्यमय तरीके से लापता हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 04:01 AM (IST)
सिढ़पुरा में नाले में गिरा ट्रैक्टर, किशोर की मौत
सिढ़पुरा में नाले में गिरा ट्रैक्टर, किशोर की मौत

सिढ़पुरा (कासगंज), संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर नाले में गिर गया। ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक किशोर की मौत हुई है। इधर, ट्रैक्टर स्वामी व उनका बेटा रहस्यमय तरीके से लापता है। दोनों की खेत पर तलाश की जा रही है।

सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे गांव सुल्तानपुर में ट्रैक्टर तीन मीटर गहरे नाले में गिर गया। ट्रैक्टर के नीचे 17 वर्षीय रिकू पुत्र राकेश निवासी सुल्तानपुर दब गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को बाहर निकाला। तब तक रिकू की मृत्यु हो चुकी थी। इधर, रिकू ट्रैक्टर स्वामी धनपत और उनके सात वर्षीय पुत्र सोनू के साथ खेत पर पानी लगाने गया था। धनपत व सोनू का पता नहीं चला है। धनपत का मोबाइल भी बंद आ रहा है। वह खेत पर नहीं मिला है,गांव भी नहीं पहुंचा है। नाला में बहाव तेज न होने की वजह से माना जा रहा है कि ट्रैक्टर अकेला रिकू ही लेकर आया है। सीओ गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि धनपत और उसके बेटे सोनू की खेत व अन्य स्थानों पर तलाश की जा रही है।

सड़क हादसे में लहसुन व्यापारी की मौत

कासगंज: सोरों-कासगंज मार्ग पर पुलिस लाइन के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार सोरों के लहसुन व्यापारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सोरों के मुहल्ला रामसिंहपुरा निवासी 30 वर्षीय दिनेश पुत्र भूदेव सिंह लहसुन का कारोबार करता है। रविवार की शाम वह कासगंज कोतवाली के गांव भिटौना अपनी रिश्तेदार में आया हुआ था। रात लगभग साढ़े नौ बजे वह भिटौना से वापस सोरों जा रहा था, तभी सोरों-कासगंज मार्ग पर पुलिस लाइन के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को सोरों के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने का कहना है कि अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी