Death in Accident: कासगंज में हादसे में दपंती सहित मासूम की मौत, पांच घायल

शिकोहाबाद से रामपुर जा रहा था परिवार दो बच्चे घायल। सोरों के तुमरिया में हुई बीएमडब्लू एवं स्विफ्ट की भिड़ंत।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 12:11 PM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 12:11 PM (IST)
Death in Accident: कासगंज में हादसे में दपंती सहित मासूम की मौत, पांच घायल
Death in Accident: कासगंज में हादसे में दपंती सहित मासूम की मौत, पांच घायल

कासगंज, जागरण संवाददाता। शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे करीब नगला तुमरिया में सड़क हादसे में दंपती सहित मासूम की मौत हो गई। वहीं इसी परिवार के दो छोटे बच्चों सहित दूसरी कार में सवार तीन युवक घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है।

आदर्श नगर शिकोहाबाद निवासी दिनेश हाल में रामपुर में रहते हैं। इनके पिता वहां चिकित्सक हैं व दिनेश की मेडिकल की दुकान है। किसी जरूरी कार्य से वह परिवार के साथ में शिकोहाबाद गए थे। शुक्रवार सुबह स्विफ्ट डिजायर से वापस रामपुर के लिए परिवार के साथ में लौट रहे थे। सोरों के तुमरिया के निकट बदाूयं की तरफ से आ रही बीएमडब्लू ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में 32 वर्षीय दिनेश, उनकी पत्नी निशा एवं तीन वर्षीय बेटे बाबू की मौत हो गई। आठ वर्षीय बेटे गज्जू एवं छह वर्षीय शिवी की हालत गंभीर होने पर अलीगढ़ रेफर किया है। हादसे में बीएमडब्लू सवार  बदायूं निवासी भीकमपुर मुजरिया निवासी सोहिल पुत्र मुबारक एवं बाबू पुत्र इकबाल व जुबैर पुत्र मुबारक भी घायल हुए हैं। इनकी हालत गंभीर होने पर अलीगढ़ रेफर किया है। हादसे की खबर मिलने पर इंस्पेक्टर सोरों रवेंद्र बहादुर भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

गुजरात नौकरी करने जा रहे थे तीनों

बीएमडब्लू सवार बदायूं निवासी युवक गुजरात के अहमदाबाद में नौकरी करते हैं। शुक्रवार को वह अहमदाबाद जाने के लिए बदायूं से निकले थे।

chat bot
आपका साथी