तीन दुकानों से लाखों रुपए का सामान चोरी

सहावर में चोरों ने दो दुकानों के चटकाए ताले और एक में नकब लगाया। गंजडुंडवारा रोड पर घटना हुई जिसका पुलिस ने निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:30 AM (IST)
तीन दुकानों से लाखों रुपए का सामान चोरी
तीन दुकानों से लाखों रुपए का सामान चोरी

कासगंज, संवाद सूत्र। चोरों ने सहावर कस्बा के गंजडुंडवारा रोड स्थित तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर लाखों रुपये की कीमत का सामान साथ ले गए हैं। थाना पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया है। अज्ञात चोरों के विरुद्ध दुकान स्वामी ने तहरीर दी है।

गंजडुंडवारा रोड पर विक्की वाष्र्णेय की मोटर पार्टस एवं नितिन वाष्र्णेय के किसान बीज भंडार के चोरों ने ताले चटकाए। वहीं, पदम वाष्र्णेय के गोदाम में नकब लगाकर चोरों ने प्रवेश कर गए। दुकानों और गोदाम में घुसे चोरों ने लाखों रुपये कीमत का खाद, बीज और रिफाइंड चोरी कर लिया है। घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह दुकानस्वामियों को हुई। आसपास के लोगों ने जब सुबह ताले टूटे देखे तो सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना का निरीक्षण किया है। घटना के संबंध में अज्ञात चोरों के विरुद्ध दुकानस्वामियों ने तहरीर दी है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

व्यापारियों में आक्रोश

घटना पर व्यापारियों ने आक्रोश जताया है। व्यापार मंडल के अध्यक्ष डा. रामकुमार, अनूप वाष्र्णेय, मोहित गुप्ता आदि व्यापारियों का कहना है कि चोरी घटनाएं बढ़ रही है। जिससे उनमें असुरक्षा का भाव पैदा हो रहा है। उन्होंने कस्बे में रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी