कस्बा मोहनपुर में चोरों ने रातभर मचाया उत्पात

चोरों ने दो घरों में नकब लगाई और लाखों रुपये का सामान ले गए। तीसरे घर मे भी घुसे चोर लोगों के जगाने पर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 07:00 AM (IST)
कस्बा मोहनपुर में चोरों ने रातभर मचाया उत्पात
कस्बा मोहनपुर में चोरों ने रातभर मचाया उत्पात

मोहनपुर (कासगंज), संवाद सूत्र। तहसील सहावर के कस्बा मोहनपुर चोरों ने शुक्रवार रात को उत्पात मचाया। चोरों ने दो घरों में नकब लगाकर लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। तीसरे घर में भी घुसे, लेकिन लोगों के जागने पर भाग गए।

कस्बा मोहनपुर में बीती रात अज्ञात चोरों ने रामप्रकाश पुत्र मंगली के घर में घुसकर 15 हजार रुपये की नकदी एवं 80 हजार रुपये का सामान चुरा लिया। वहीं पड़ोसी गांव मटेना में दिनेश के घर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां से सवा लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। इसके बाद इसी गांव के भूरे के घर में नकब लगाया, लेकिन लोगों के जागने पर चोर यहां से भाग गए। चौकी प्रभारी आदित्य दीक्षित ने घटनास्थलों का निरीक्षण कर ग्रामीणों को जल्द पर्दाफाश का आश्वासन दिया है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा ने कहना है कि चोरी की घटना की जानकारी मिली है। चोरों की तलाश की जा रही है।

मोहम्मदपुर में मिठाई के गोदाम से चोरी: थाना ढोलना के गांव मोहम्मदपुर में अज्ञात चोरों ने मिठाई के गोदाम में पीछे से चोरों ने नकब लगाया। शुक्रवार मध्य रात गोदाम में घुसे चोर घी के तीन टिन, रिफाइंड, 40 किलो चीनी, दीवार घड़ी, सिलेंडर, इन्वर्टर, सीसीटीवी कैमरे की चिप, कैमरा के अलावा गल्ले में रखे छह हजार रुपये चोरी कर ले गए। इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है, चोरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी