दूसरे दिन भी हजारा नहर में की गई युवती की तलाश

हजारा नहर में डूबकर लापता हुई युवती का दूसरे दिन भी कोई सुराग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:09 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:09 AM (IST)
दूसरे दिन भी हजारा नहर में की गई युवती की तलाश
दूसरे दिन भी हजारा नहर में की गई युवती की तलाश

संवाद सहयोगी, कासगंज : हजारा नहर में डूबकर लापता हुई युवती का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा। पीएसी की फ्लड यूनिट और ग्रामीण गोताखोर युवती की तलाश में लगे हैं। इस मामले में स्वजनों ने कोई कार्रवाई नहीं की है। प्रेमी पुलिस हिरासत में है।

मंगलवार को सुबह शहर के मुहल्ला नवाब इस्माइलपुर रोड निवासी युवती आसमा और उसके प्रेमी यामीन ने खुदकुशी के उद्देश्य से नहर में छलांग लगा दी थी। मौके पर मौजूद ग्रामीण गोताखोरों ने प्रयास के बाद प्रेमी को तो सकुशल बचा लिया था लेकिन प्रेमिका डूबकर लापता हो गई। पीएसी की फ्लड यूनिट और ग्रामीण गोताखोर बुधवार को दूसरे दिन भी नहर में युवती की तलाश करते रहे लेकिन नहीं मिली है। पूछताछ के लिए प्रेमी पुलिस की हिरासत में है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि युवती की तलाश की जा रही है। स्टीमर से पीएसी की फ्लड यूनिट नहर में उतरी हुई है। अभी तक इस मामले में युवती के स्वजनों ने कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। यदि तहरीर मिलेगी तो उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जहर खुरानी कर राजमिस्त्री से 10 हजार लूटे: गाजियाबाद से निगम की बस से कासगंज आ रहे राजमिस्त्री को अज्ञात जहर खुरानों ने नशीला पदार्थ खिलाकर एवं सुंघाकर लूट लिया। जहर खुरान 10 हजार की नकदी लूट ले गए।

गाजियाबाद से चलकर कासगंज पहुंचने वाली निगम की बस बुधवार सुबह जब बस स्टैंड पहुंची तो यात्री बस से उतर कर गंतव्य की ओर चले गए। चालक, परिचालक ने देखा कि बस की पीछे की सीट पर एक यात्री बेहोशी की हालत में पड़ा है। जिसे उन्होंने कासगंज के अशोक नगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया। यात्री के पास से मिले मोबाइल से उसके पुत्र के नंबर पर इसकी सूचना दी गई। तब यात्री की पहचान कालीचरन पुत्र अजुद्धा प्रसाद निवासी मिजखुरी थाना गंजडुंडवारा के रूप में हुई। होश आने पर कालीचरन ने बताया कि वह गाजियाबाद में रहकर राजमिस्त्री का कार्य करता है। तीन महीने बाद घर वापस लौट रहा था। उसके पास 10 हजार रुपये थे, जो अब नहीं हैं। वह यह नहीं बता पाया कि उसे कब, कहां और कैसे लूटा गया। उसका पुत्र राकेश उसे अस्पताल में छुट्टी दिलवाकर कर घर ले गया। इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा का कहना है कि इस संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं हैं।

chat bot
आपका साथी