एसडीएम का स्थानांतरण न होने तक जारी रहेगा अनशन

पटियाली एसडीएम के स्थानांतरण की मांग को लेकर तहसील पटियाली परिसर में क्र

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 02:58 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 02:58 AM (IST)
एसडीएम का स्थानांतरण न होने तक जारी रहेगा अनशन
एसडीएम का स्थानांतरण न होने तक जारी रहेगा अनशन

कासगंज, जासं :पटियाली एसडीएम के स्थानांतरण की मांग को लेकर तहसील पटियाली परिसर में क्रमिक अनशन पर बैठे अधिवक्ताओं का प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा। अधिवक्ताओं ने एसडीएम का स्थानांतरण न होने तक अनशन जारी रखने की चेतावनी दी।

एसडीएम शिवकुमार सिंह पर अभद्र व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए अधिवक्ता गुरुवार को क्रमिक अनशन पर बैठे थे। अधिवक्ताओं का अनशन शुक्रवार को भी जारी रहा। धरने पर बैठे अधिवक्ताओं का कहना था कि जब तक एसडीएम का स्थानांतरण नहीं होता, तब तक अधिवक्ताओं का क्रमिक अनशन जारी रहेगा। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवेंद्र मिश्र का कहना है कि जब पहले दिन अधिवक्ता एसडीएम को ज्ञापन देने गए थे, उन्होंने ज्ञापन लेने से इनकार कर दिया। बाद में उनके द्वारा ज्ञापन ले लिया गया। बार अध्यक्ष का कहना है कि वह इस मामले में उच्चाधिकारियों से वार्ता करने के लिए बार तैयार है। वकीलों का कहना है कि उनके साथ एसडीएम द्वारा जो व्यवहार किया गया था, वह बिल्कुल भी ठीक नहीं है। इसीलिए उनको आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ा।

इस मौके पर सोनेलाल बघेल, राम प्रकाश सक्सेना, केपी सिंह, विमल कश्यप, तारिक अली, प्रेम नारायण दीक्षित, अज्जू सक्सेना, गौरव सक्सेना, मुन्नालाल, रामदास वर्मा, राधेश्याम शर्मा, राजेंद्र सोलंकी मौजूद रहे।

--------------

अधिवक्ताओं से बातचीत करना चाहते हैं एसडीएम

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवेंद्र मिश्र एवं डेमोक्रेटिक बार के अध्यक्ष कुंवर अजित सिंह एडवोकेट को एसडीएम नेअर्दली भेजकर वार्ता के लिए बुलवाया था, लेकिन बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवेंद्र मिश्र नहीं गए। हालांकि डेमोक्रेटिक बार के अध्यक्ष ने बात की है। - शिव कुमार सिंह एसडीएम पटियाली।

chat bot
आपका साथी